Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IAS Chai Wala: चाय में केला और चीकू देखकर लोगों का उड़ा फ्यूज, नाराज लोग बोले- 'तुझे भगवान माफ नहीं करेगा'

सोशल मीडिया पर एक नया कॉम्बिनेशन वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग ही हिल गया है। एक शख्स चाय में केला और चीकू डालकर उसे बेचते हुए नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 27, 2023 10:21 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB बंदे ने चाय में केला और चीकू मिलाया

चाय, यह सिर्फ पीने की चीज नहीं है बल्कि इसके साथ लोगों का एक इमोशन जुड़ा है। लोगों के दिन की शुरूआत और शाम का अंत हमेशा चाय के साथ ही होता है। कभी-कभी तो चाय दवा का भी काम करती है मतलब हल्का-फूल्का सिर दर्द तो चाय पीते ही फूर्र हो जाता है। लेकिन मार्केट में कुछ ऐसे लोग हैं जो इसके साथ भी खिलवाड़ करने पर आ गए हैं। छोले-भटूरे आईसक्रीम और फैंटा मैगी क्या कम था जो अब चाय के साथ भी मजाक करने लगे। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि वायरल वीडियो देखने के बाद लोग ऐसा रिएक्शन दे रहे हैं।

चाय के साथ ऐसा गंदा मजाक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स चाय बना रहा है। बंदा चाय क्या बना रहा है बल्कि उसके साथ भद्दा मजाक कर रहा है। IAS चाय वाला के नाम से फेमस यह बंदा चाय में केला और चीकू डालकर उसे उबालता है और लोगों को 200 रुपये में बेचता है। वीडियो में बंदा कहता है, 'आजतक आप लोगों ने मसाला चाय, अदरक चाय, इलायची चाय जैसी कई तरह की चाय पी होगी। लेकिन आज हम कुछ नया लेकर आए हैं। ऐसी चाय पूरे देश में नहीं बनी है।'

 वीडियो में उसने आगे कहा कि, सोच रहा हूं कि चाय का पेटेंट करवा लूं क्योंकि देश में इसक चाय की खोज मैंने की है। यह चाय आपको सिर्फ और सिर्फ 'IAS चाय वाला' के पास मिलेगी।

देखिए वायरल वीडियो

लोगों का फूटा गुस्सा

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 3.idiotes नाम के पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो देखते ही लोगों का गुस्सा फूट गया। एक यूजर ने लिखा, 'तुझे नरक में भी जगह नहीं मिलेगी।' तो दूसरा यूजर कहता है, हीरा ठाकुर की खीर है ये। वहीं तीसरे बंदे ने लिखा- तुझे तो नरक में गरम तेल की कढ़ाई में डाला जाएगा।

ये भी पढ़ें-

इजरायली सैनिकों ने हमास के आतंकियों पर हमला कर बंधकों को छुड़ाया, IDF ने जारी किया ऑपरेशन का वीडियो

Viral Video: पहली बार आसमान से हुई असली नोटों की बारिश, पैसा देखते ही लोगों में लूटने की मच गई होड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement