Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चलती ट्रेन के गेट पर लड़की ने किया कुछ ऐसा, खतरे में आ गई जान, वायरल Video आपके उड़ा देगा होश

कई बार लोग मजे लेने के चक्कर में अपनी जान को खतरे में डालते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में दिखा जब एक लड़की चलती ट्रेन के गेट पर स्टंट करती हुई नजर आती है। वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसकी जान बचाई।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 27, 2023 7:30 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB एक बेवकूफी की वजह से खतरे में आ गई जान

सोशल मीडिया पर हर दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद हमें हंसी आती है तो कुछ वीडियो हमारे होश उड़ा देते हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों की बेवकूफी का अंदाजा लगाया जा सकता है। इन बेवकूफियों की वजह से इनकी जान भी खतरे में आ जाती है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की की एक छोटी सी भूल की वजह से उसकी जान चली जाती। यहा वीडियो काफी पुराना जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है।

लोगों ने बचाई लड़की की जान

आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर काफी लोग इससे सीख ले सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रेन काफी रफ्तार से चल रही है। ट्रेन के गेट पर कुछ लोग खड़े नजर आ रहे होंगे जिसमें एक लड़की सबसे आगे खड़ी है। लड़की अचानक अपना हाथ बाहर निकालकर तेज हवा को महसूस करने का प्रयास करती है। हाथ के साथ ही वह अपना चेहरा भी बाहर निकालती। तभी दूसरी पटरी पर सामने से एक दूसरी ट्रेन काफी रफ्तार में आ जाती है। अचानक ट्रेन के आने से लड़की घबरा जाती है और उसका हाथ छूट जाता है। लड़की नीचे गिरने ही वाली थी कि वहां खड़े लोग उसे पकड़ लेते हैं और गिरने से बचा लेते हैं।

कमेंट्स में लोगों ने जताई चिंता

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @1000waystod1e नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.6 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो में लड़की की बेवकूफी देखकर एक यूजर ने लिख- आखिर यह क्या करना चाहती थी? तो दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसी बेवकूफी नहीं करना चाहिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: पहली बार आसमान से हुई असली नोटों की बारिश, पैसा देखते ही लोगों में लूटने की मच गई होड़

होमवर्क से बचने के लिए बच्चे ने पिता के खिलाफ ही बुलवा दी पुलिस, मिली ऐसी मजेदार सजा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement