Monday, May 06, 2024
Advertisement

एक पहिए पर बाइक चलाकर हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, लेकिन आगे जो हुआ बताने लायक नहीं

ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, लेकिन इसे देखने के बाद हम यकीन से कह सकते हैं कि ये हैरान करने वाला होगा। तो आइए देखते हैं इस टैलेंट का वीडियो।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 23, 2023 14:23 IST
Viral video of stunt on one wheeler bike- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक पहिये वाला बाइक पर स्टंट का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में अजीबोगरीब टैलेंट देखे जाते हैं। कुछ वीडियो में टैलेंट का लेवल इतना हाई होता है कि उसे देखकर रूह कांप जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपने अक्सर सोशल मीडिया पर कार या बाइक स्टंट के वीडियो देखे होंगे। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, लेकिन इसे देखने के बाद हम यकीन से कह सकते हैं कि ये हैरान करने वाला होगा। तो आइए देखते हैं इस टैलेंट का वीडियो।

एक पहिये वाला बाइक 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक चला रहा होता है। युवक के बाइक चलाने का तरीका देखकर आप भी दंग रह गए होंगे। जी हां, हम आपको यहीं बताने जा रहे थे। युवक बाइक के अगले हिस्से को उठाकर चला रहा होता है, लेकिन सबसे हैरानी की बात यह है कि मोटरसाइकिल में आगे का पहिया गायब है। यानी एक युवक एक पहिए वाली मोटरसाइकिल चला रहा है। कुछ समय बाद युवक के साथ ऐसी घटना हो जाती है, जिसके बारे में उसने खुद नहीं सोचा होगा। युवक की बाइक असंतुलित हो जाती है। इसके बाद यह बड़ी तेजी के साथ सड़क पर गिरता है। वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि युवक को गंभीर चोट लगी होगी।

लड़के ने गलत साबित कर दिया
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर कई लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के हैरान करने वाले जवाब सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगा कि लड़का नहीं गिरेगा लेकिन इसने तो मुझे गलत साबित कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि इस धरती पर नमूने की कमी नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement