Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

एक ही युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहीं 3 जुड़वां बहनें, प्यार करने के लिए बनाया टाइम टेबल

केन्या के रहने वाले एक युवक को 3 जुड़वां बहनें अपना दिल दे बैठीं हैं। वे चारों 3 अप्रैल को एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 06, 2023 13:16 IST
एक ही युवक को 3 जुड़वां बहनें अपना दिल दे बैठीं हैं।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक ही युवक को 3 जुड़वां बहनें अपना दिल दे बैठीं हैं।

एक युवक 3 जुड़वां बहनों के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा है। जल्द ही वह तीनों से शादी करने वाला है। युवक ने बताया कि तीनों बहनों को प्यार करना उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। जुड़वां बहनें केट, ईव और मैरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि तीन अप्रैल को वह अपने मंगेतर से शादी करने जा रही हैं। युवक का नाम स्टिवो है। तीनों बहनों में से स्टिवो पहली बार केट से मिला था। जिसके बाद केट ने अपनी दोनों बहनों से मिलाया। स्टिवो से मिलने के बाद केट की बहनें ईव और मैरी भी उसे अपना दिल दे बैठीं। तीनों बहनें ट्रेडिशनल म्यूजिक में अपना करियर बना रही हैं।

"हमेशा से मुझे हर चीज ज्यादा मिली है इसलिए गर्लफ्रेंड भी ज्यादा मिलीं"

स्टिवो और उसकी तीनों गर्लफ्रेंड जिस धर्म से ताल्लुक रखते हैं, उस धर्म में एक से ज्यादा शादी करने की मनाही है। लेकिन स्टिवो का कहना है कि मैं एक वफादार इंसान हूं और मुझे हर चीज हमेशा से ज्यादा मिलता है, यहां तक ​​कि आशीर्वाद भी, इसलिए लोग मुझे बिग मैन स्टीवो कहते हैं। मैं जहां तक सोचता हूं मेरा प्यार कभी भी एक स्त्री के लिए नहीं था। मैं एक ऐसे आदमी के रूप में पैदा हुआ था जो एक से ज्यादा बीवियां रखेगा। यह बात सभी लोगों को पता है। मैं रिश्तों में हमेशा वफादार और ईमानदार रहा हूं। मेरी पिछली गर्लफ्रेंड ने मुझे इसलिए छोड़ा क्योंकि मैंने उससे कहा था कि मुझे एक और लड़की चाहिए।

युवक के साथ रात गुजारने के लिए बहनों ने बनाया टाइम टेबल 

स्टिवो और उनकी तीनों गर्लफ्रेंड केन्या में रहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी को धोखा नहीं देना चाहता हूं। जब तक मैं चाहूंगा तब तक मैं तीनों बहनों के साथ रहूंगा। मेरे उपर भगवान की विशेष कृपा है। स्टिवो ने कहा कि हमें रिलेशनशिप में आए मुश्किल से 2 महीने ही हुए हैं और हम चारों पूरे दिन एक साथ रहते हैं। हम सब एक दूसरे से सीख रहे हैं। वहीं तीनों बहनों ने बताया कि उन्होंने स्टिवो को प्यार करने के लिए एक टाइम टेबल बनाया है। इस टाइम टेबल के अनुसार ही यह तय होगा कि किस दिन कौन स्टिवो के साथ रात गुजारेगा। तीनों बहनों का कहना है कि स्टिवो के लिए हम तीनों ही काफी हैं और हम कभी भी किसी दूसरी महिला को स्टिवो की जिंदगी में नहीं आने देंगे। स्टीवो ने बताया कि वह तीनों बहनों को बहुत खुश रखता है। वह सोमवार को मैरी, मंगलवार को केट और बुधवार को ईव के साथ रहता है। इसी क्रम से वह गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को भी रहते हैं। फिर वीकेंड के दिन भी चारों साथ में रहते हैं। बहनों ने खुलासा किया कि यह पहली बार है जब तीनों एक ही आदमी के साथ रिश्ते में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement