Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दुल्हन ने थाने में किया हाई वोल्टेज ड्रामा, चिल्ला-चिल्लाकर कहा- "दो शादी करेंगे दो शादी"

इस वीडियो में एक महिला की हरकत देखकर आप दंग रह जाएंगे। महिला इतनी ड्रामा करती है कि पुलिसकर्मी भी उसे काबू नहीं कर पाते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 31, 2023 10:46 IST
high voltage drama of woman in police station- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA थाने में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए किसी को कुछ पता नहीं होता है। कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है। मसलन, इस वीडियो में एक महिला की हरकत देखकर आप दंग रह जाएंगे। महिला इतना ड्रामा करती है कि पुलिसकर्मी भी उसे काबू नहीं कर पाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है।

थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में एक नवविवाहित दुल्हन को थाने के अंदर हंगामा करते हुए साफतौर पर देख सकते हैं। वो अपने प्रेमी से शादी करने की मांग कर रही होती है। उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "दो शादी करेंगे दो शादी।" वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि दुल्हन शराब के नशे में लग रही है। वह कागजात और एक मोबाइल फोन फेंक देती है, जबकि वहां महिला कांस्टेबल उसे कंट्रोल करने की कोशिश करती हैं। लाल और सुनहरे रंग की साड़ी पहने दुल्हन को बाद में एक महिला कांस्टेबल द्वारा एक कमरे में घसीटते हुए अंदर ले जाती है। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि थाने के अंदर कई पुलिसकर्मी और अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो कहां का है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

दुल्हन को अपनी बात रखनी चाहिए
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि महिला ऐसा क्यों कर रही है? क्या उसकी जबरदस्ती शादी की जा रही है या वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है? यहां सभी को बराबर जीने का अधिकार है। उसे पुलिस अधिकारियों के सामने अपनी बात को रखनी चाहिए। इस तरह का ड्रामा करने के बजाय वह बोलती तो अच्छा होता, लोग ड्रामा पर मजा लेंगे।  दरअसल वीडियो देखने के बाद आप भी यहां यही कहेंगे कि दुल्हन को अपनी बात रखनी चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement