Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बुर्के में महिला ने मारी बैकफ्लिप, देख लोगों के छूटे पसीने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

क्या आपने आज से पहले किसी महिला को बुर्का में बैकफ्लिप करते देखा है? जहां तक हमें लगता है आपने देखा नहीं होगा।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 28, 2023 13:36 IST
Woman hits backflip in burqa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER महिला ने बुर्के में बैकफ्लिप मारा

सोशल मीडिया की दुनिया फनी वीडियोज से भरी पड़ी है। यहां रोजाना कई लाख वीडियो वायरल होते हैं। इनमें कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। कई वीडियो देखने के बाद सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? जैसा कि इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है। क्या आपने आज से पहले किसी महिला को बुर्का में बैकफ्लिप करते देखा है? जहां तक हमें लगता है आपने देखा नहीं होगा। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक महिला ने बुर्का पहना हुआ है।

बुर्के में मारती है बैकफ्लिप 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई लोग सड़क पर कुर्सी लगाए बैठे हैं। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी किसी रेस्टोरेंट के बाहर बैठे हैं। तभी वहां से गुजर रही एक महिला ऐसा स्टंट करती है कि सभी के होश उड़ जाते हैं। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि महिला ने बुर्का पहन रखा है और चलते-चलते वह सड़क पर बहुत आसानी से बैकफ्लिप मार लेती है। जिसे देखने के बाद वहां बैठे लोग हैरान रह जाते हैं। 

क्या पहली नजर में हो गया प्यार?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि उन्हें लगता है कि प्यार हो गया है। एक यूजर ने लिखा कि पहली नजर में प्यार हो गया है। एक यूजर ने लिखा कि भाई को पहली नजर में इश्क हो गया है। इसलिए ऐसे देख रहे हैं। वीडियो पर कई लोगों फनी रिप्लाई आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement