Monday, May 06, 2024
Advertisement

बीमार कुत्ते को सड़क पर छोड़ गई महिला, फिर कार के पीछे भागने लगा डॉग, देखें वीडियो

अगर उनके जानवर पर दुख यानी उसकी सेहत पर कोई असर पड़ता है तो उसे सड़क पर छोड़ देते हैं। जैसा इस वीडियो में एक महिला करती है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 25, 2023 20:14 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

हम सभी के जीवन में पालतू जानवरों का बहुत महत्व है। कुछ जानवर ऐसे होते हैं जो एक समय के बाद परिवार का अहम हिस्सा बन जाते हैं। उन्हें परिवार के सदस्य के रूप में देखा जाता है। इसके साथ ही पालतू जानवर भी हमसे उतना ही प्यार करते हैं जितना हम उनसे करते हैं। वह हमारे सुख-दुख में शामिल होने लगते है। लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखने के बाद दिल कांप उठता है। कुछ लोग ऐसे होते हैं कि अगर उनके जानवर पर दुख यानी उसकी सेहत पर कोई असर पड़ता है तो उसे सड़क पर छोड़ देते हैं। जैसा इस वीडियो में एक महिला करती है।

दर्द से तड़पता रहा कुत्ता

सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला कुत्ते को सड़क पर छोड़कर चली जाती है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि कुत्ते को कुछ प्रॉब्लम है। कुत्ता लंगड़ा कर चल रहा है। जैसे ही महिला कुत्ते को छोड़ती है कुत्ता महिला के पीछे-पीछे जाने लगता है। इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि लोग कितने क्रूर हो सकते हैं।

यूजर्स ने महिला को खूब सुनाया
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि दुनिया का सबसे दुखद वीडियो...लोग इस ग्रह पर सबसे घृणित जैसे हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि काश मैं उस बेचारे पिल्ले को बचा पाता। एक यूजर ने लिखा कि क्या किसी ने उस घायल कुत्ते को बचाया। एक यूजर ने लिखा कि बेचारा कुत्ता। वह फिर कभी किसी जानवर के मालिक होने के लायक नहीं है। मुझे उम्मीद है कि कर्म उस तक पहुंचेगा। 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement