Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ट्विटर से नौकरी जाने के बाद एक युवक ने किया ऐसा पोस्ट, अब यूजर्स कर रहे हैं वायरल

एलन ऐलान कर दिया है कि अभी ट्विटर में और लोगों की नौकरियां जाने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एलन ने सुचना दिया है कि ट्विटर के आधे कर्मचारियों को निकाला जाएगा।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 04, 2022 23:27 IST
ट्विटर- India TV Hindi
Image Source : PTI ट्विटर

एलन मस्क के पदभार संभालने के बाद ट्विटर मुख्यालय में भूचाल आया हुआ है। ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को बर्खास्त करने के बाद मस्क रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि लाइन में और भी लोग हैं जिनकी नौकरी जाने वाली है। पराग की नौकरी जाने के बाद उनके पीछे एक यश नाम लड़का था जो कि सोशल मीडिया खुब वायरल हो रहा है।  25 वर्षीय यश अग्रवाल ट्विटर में नौकरी करते थे। उन्हें भी नौकरी से निकाल दिया गया है। आमतौर नौकरी जाने पर हर कोई निराश होता है लेकिन यश खुश दिखाई दे रहे हैं। 

यश की पोस्ट हुई वायरल 

यश ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। नौकरी जाने की खबर अपने दोस्तों और समर्थकों के साथ साझा किया। उन्हें नौकरी जाने का गम नहीं था। आप फोटो में देख सकते हैं कि कैसे हंसते हुए हाथों में तकिया लिए खुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि “अभी-अभी #Twitter से छुट्टी मिली है। बर्ड ऐप, यह एक पूरा सम्मान था, इस टीम और संस्कृति का हिस्सा बनना अब तक का सबसे बड़ा सौभाग्य है। यश का पोस्ट सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। 

नौकरी जाने का सिलसिला जारी
इस बीच न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क ने लागत कम करने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से "अधिक भुगतान" से अपने कर्ज को कम करने के प्रयास में लगभग 3,700 कर्मचारियों की नौकरी से निकालने के लिए योजना बनाई है। ब्लूमबर्ग के अनुसार, मस्क ने एलान किया है कि कंपनी के आधे कर्मचारियों के लिए शुक्रवार का दिन आखिर दिन होगा। ट्विटर के कर्मचारियों ने कहा कि कंपनी संघीय और कैलिफोर्निया कानून का उल्लंघन करते हुए पर्याप्त नोटिस के बिना कर्मचारियों को हटा रही है। वही आपको बता दें कि ट्विटर ने इंडिया में भी छटनी स्टार्ट कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, 200 लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया है किसी कर्मचारियों को बिना नोटिस दिए ये फैसला लेने की बात सामने आ रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement