Friday, May 03, 2024
Advertisement

युवक ने ऑनलाइन मंगाई थी ब्रेड, बंद पैकेट के अंदर से निकला जिंदा चूहा

एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां एक युवक को ब्रेड के पैकेट में हुआ चूहा मिला गया। इस घटना के बारे में खुद ट्विटर यूजर नीतिन अरोड़ा ने ट्विटर पर शेयर कर शिकायत की है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 13, 2023 22:55 IST
A live rat came out from inside the packet of bread.- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NITINA14261863 ब्रेड के पैकेट अंदर से जिंदा चूहा निकला।

आज के दौर में कई ऐसे ऐप आ गए हैं, जिनके जरिए हम घर बैठे कोई भी सामान मंगवा सकते हैं। कुछ ही मिनटों में हमें घर पर सामान मिल जाता है। इनमें ब्लिंकिट, स्विगी इंस्टामार्ट, ज़ेप्टो और कई अन्य ऐप हैं जो आज के समय में वरदान बन गए हैं। अगर घर में कोई पकवान बनाते समय सामग्री खत्म हो जाती है, तो उसे तुरंत हम ऑर्डर कर मंगवा लेते हैं। हालांकि, कई बार डिलीवरी के वक्त कुछ खराब सामान भी मिल जाता है। ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिसको लेकर ग्राहक द्वारा ऑनलाइन शिकायत भी की गई है।

ब्रेड के पैकेट में निकला जिंदा चूहा 

एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां एक युवक को ब्रेड के पैकेट में चूहा मिला गया। इस घटना के बारे में खुद ट्विटर यूजर नीतिन अरोड़ा ने ट्विटर पर शेयर कर शिकायत की है। उन्होंने लिखा, “@letsblinkit के साथ सबसे अप्रिय अनुभव रहा, जहां 1.2.23 को ऑर्डर किए गए ब्रेड पैकेट के अंदर एक जिंदा चूहा दिया गया था। यह हम सभी के लिए चिंताजनक है। अगर 10 मिनट की डिलीवरी में ऐसा सामान है, @blinkitcares। मैं ऐसी चीजें लेने के बजाय कुछ घंटे इंतजार करना पसंद करूंगा।'

कंपनी ने दी प्रतिक्रिया
इस वायरल ट्वीट में यह भी देखा जा सकता है कि पैकेट के अंदर एक चूहा नजर आ रहा है। फोटो में ब्रेड का पैकेट है, जिसमें चूहा बंद नजर आ रहा है। इसमें सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि क्या ऑर्डर पैकर और डिलीवरी एजेंट को चूहे की मौजूदगी का आभास नहीं हुआ? अरोड़ा की पोस्ट में न केवल चौंकाने वाला ब्रेड पैकेट था, बल्कि ब्लिंकिट की घटिया ग्राहक सेवा का स्क्रीनशॉट भी शामिल था। इस शिकायत के बाद कंपनी ने कमेंट सेक्शन में इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है। "हाय नितिन, हम ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते थे कि आपके साथ ऐसा अनुभव हो। कृपया हमें देखने के लिए अपना पंजीकृत संपर्क नंबर या ऑर्डर आईडी डीएम के माध्यम से साझा करें,। इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर ब्लिंकिट की यूजर्स खुब खिंचाई कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement