Sunday, May 12, 2024
Advertisement

शशि थरूर के एक कार्यक्रम में ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी लेकर पहुंच गया शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आप उनके कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं तो आपको डिक्शनरी की जरूरत पड़ सकती है। आप सोच रहे होंगे कि हम कुछ भी लिख रहे हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 28, 2023 7:13 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RLUNGLENG वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर को लेकर कई तरह के मीम्स देखने को मिलते रहते हैं। इनमें शशि थरूर की अंग्रेजी की शब्दावली भी शामिल है। शशि की अंग्रेजी इतनी बेहतरीन है कि अच्छे-अच्छे लोगों के दिमाग में कौंध जाती है। ऐसे में अगर आप उनके कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं तो आपको डिक्शनरी की जरूरत पड़ सकती है। आप सोच रहे होंगे कि हम कुछ भी लिख रहे हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

शशि थरूर के कार्यक्रम में डिक्शनरी लेकर पहुंचा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो के शुरूआती में एक ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी नजर आती है। उसके बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर नजर आते हैं। इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते ही वायरल हो गया है। यूजर ने लिखा कि"नागालैंड में कोई डॉ. शशि थरूर को सुनने के लिए सचमुच मेरे शो में ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी लेकर आया था। डिक्शनरी को साथ लाना सिर्फ एक मजाक का बयान था।"  अब इस वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले जवाब भी सामने आ रहे हैं। 

कहां पर हुआ ये वाकया हुआ?

आपको बता दें कि शशि थरूर ने लुंगलेंग शो नामक एक टॉक शो में भाग लिया, जिसे नागालैंड में आर लुंगलेंग द्वारा होस्ट किया गया था। शो के दौरान थरूर ने राज्य के युवाओं से बातचीत की। आर लुंगलेंग ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक व्यक्ति को दिखाया गया है, जो अपने साथ एक डिक्शनरी लेकर शो में शामिल हुआ। वीडियो को देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह शायद कांग्रेस नेता की शब्दावली को समझने के लिए ऐसा किया होगा। शशि थरूर कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता है। फिलहाल वो केरल के तिरुवनंतपुरम से सांसद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement