Monday, May 06, 2024
Advertisement

चलती मेट्रो में नहाने लगा युवक, देख यात्रियों में मची हड़कंप, देखें वीडियो

एक युवक मेट्रो के भीतर ही नहाने लगता है। ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 10, 2023 23:25 IST
young man started taking bath in moving metro- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/PRINCEZEE चलती मेट्रो में नहाने लगा युवक

आजकल दिल्ली मेट्रो में खूब चर्चा में है। अब चर्चा में क्यों हैं, आप सभी जानते ही होंगे। यात्रियों को स्टंट करते, लड़ाई-झगड़े करते और यहां तक ​​कि अपने 'विचित्र' पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहता है। एक बार फिर मेट्रो का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक मेट्रो के भीतर ही नहाने लगता है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो भारत का नहीं है बल्कि किसी दूसरे देश का है। 

मेट्रो में नहाने लगाने लगा युवक

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक चलती मेट्रो में अपने सारे कपड़े उतार देता है। इसके बाद बाद वाला सूटकेस खोलता है। सूटकेस के अंदर पानी रखा हुआ होता है। वहीं नहाने वाला ब्रश से नहाना शुरू करता है। यह देख सभी यात्री अपनी सीट छोड़कर भागने लगते हैं। युवक बेफिक्री से मेट्रो में नहा रहा होता है।

यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन
वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान प्रिंस ज़ी के रूप में हुई है, जो एक कंटेंट क्रिएटर है और उसने क्लिप को पिछले साल नवंबर में अपने आधिकारिक फेसबुक हैंडल पर पोस्ट किया था। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये पीढ़ी अटेंशन पानी के लिए कुछ भी कर सकती है। माता-पिता .... कृपया अपने बच्चों पर ध्यान दें ताकि वे इस प्रकार की मूखतापूर्ण कार्य करने रोकें। एक यूजर ने लिखा कि इसका असर अब भारत में भी दिखाई दे रहा है। एक यूजर ने लिखा कि कुछ लोग सिर्फ लाइक और व्यू के लिए कुछ भी कर जाते हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं पागल हूं कि मैं उसकी पीठ थपथपाने के लिए वहां नहीं था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement