Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जंपिंग झूले पर युवक ने ऐसी लगाई छलांग कि निकल गया पाताल लोक! देखें वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इतना तो साफ है कि ये वीडियो भारत का नहीं है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 31, 2023 14:45 IST
jumping video viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जंपिंग वीडियो वायरल

इंटरनेट दुनिया का अंत नहीं है। हम नहीं जानते कि हमें इस दुनिया में कब क्या देखने को मिले जाए। इसमें सबसे ज्यादा योगदान सोशल मीडिया का रहा है। सोशल मीडिया ने दुनिया के सभी लोगों को एक साथ ला दिया है। लंदन में आज कोई वीडियो वायरल हो रहा है तो वह भारत समेत दुनिया के किसी भी कोने में पहुंच सकता है। इसके कई उदाहरण आपको मिल जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इतना तो साफ है कि ये वीडियो भारत का नहीं है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे। 

युवक आसमान में गायब हो जाता है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक जंपिंग झूले पर कूद रहे हैं। इन सबके बीच एक युवक बड़ी तेजी से कूद रहा होता है। उछलते-कूदते वह पूरी तरह हवा में उड़ जाता है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि युवक आसमान में चला जाता है। इस वीडियो को इस तरह एडिट किया गया है कि युवक आसमान में ही गायब हो जाता है।

यूजर्स ने वीडियो के ऊपर खूब मजे ले रहे हैं
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को दस लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 47 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कहां गया युवक? एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि मेरा दोस्त कहां चला गया, कोई उसे ढूंढकर लाए। एक यूजर ने लिखा क्या चल रहा है भाई। वहीं, इस वीडियो को लेकर कई ट्विटर यूजर्स ने जमकर चुटकी ली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement