Friday, May 10, 2024
Advertisement

Video: एक घंटे लेट पहुंचा ऑर्डर, कस्टमर ने Zomato डिलीवरी बॉय की उतारी आरती, फिर...

Viral Video: कस्टमर का ऑर्डर लेकर Zomato डिलीवरी बॉय उसके घर पहुंचा। इस दौरान डिलीवरी बॉय के गेट पर पहुंचते ही कस्टमर ने उसका जोरदार स्वागत किया और ये भी तब जब ऑर्डर तकरीबन एक घंटे लेट पहुंचा था।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 08, 2022 17:12 IST
Zomato delivery boy welcome- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Zomato delivery boy welcome

Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो हैरान कर देते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो डिलीवरी बॉय का वायरल हो रहा है। दरअसल, कस्टमर का ऑर्डर लेकर Zomato डिलीवरी बॉय उसके घर पहुंचा। इस दौरान डिलीवरी बॉय के गेट पर पहुंचते ही कस्टमर ने उसका जोरदार स्वागत किया और ये भी तब जब ऑर्डर तकरीबन एक घंटे लेट पहुंचा था।

माथे पर टीका लगाकर स्वागत किया गया

कस्टमर ने पहले डिलीवरी बॉय की आरती उतारी, फिर माथे पर टीका लगाकर उसका स्वागत किया। ये सब होते देख डिलीवरी बॉय हक्का बक्का रह गया। इस दौरान ऑर्डर करने वाला शख्स गाना भी गा रहा था। वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे शख्स 'आइए आपका इंतजार था' गा रहा है। गाते हुए ही शख्स डिलीवरी बॉय का स्वागत कर रहा है। शख्स के हाथों में पूजा की थाली है।

'दिल्ली का ट्रैफिक, फिर भी ऑर्डर आ गया'

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sanjeevkumar220268 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "दिल्ली का ट्रैफिक, फिर भी ऑर्डर आ गया, थैंक्यू Zomato" वीडियो के ऊपर यह भी लिखा है कि ऑर्डर करीब घंटे की देरी से आया। वीडियो को देखकर यूजर्स ठहाके लगाने के साथ मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "तुस्सी कमाल ओ पाजी।" इस वीडियो को अब तक 5 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है, "लेकिन यह बहुत सही है, उन लोगों से जो सिर्फ गाली देना शुरू कर देते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement