Friday, May 03, 2024
Advertisement

मिशन बंगाल में जुटी BJP ! दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंचे जेपी नड्डा

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी का तेजी से विस्तार हो रहा है और इसी को और आगे बढ़ाने के लिए आज जेपी नड्डा 9 जिलों में पार्टी कार्यालयों का वर्चुअल उदघाटन करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 09, 2020 14:25 IST
भाजपा अध्यक्ष जेपी...- India TV Hindi
Image Source : PTI भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

कोलकाता। बिहार विधानसभा में जीत, हैदराबाद नगर निगम में शानदार प्रदर्शन और राजस्थान में पंचायत चुनाव में जीत के बाद अब भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल के मिशन में जुट गई है और इसी मिशन के लिए भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के बंगाल दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। जेपी नड्डा जैसे ही कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां पर पहले से मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी का तेजी से विस्तार हो रहा है और इसी को और आगे बढ़ाने के लिए आज जेपी नड्डा 9 जिलों में पार्टी कार्यालयों का वर्चुअल उदघाटन करेंगे। 

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के ऊपर आरोप लगाते हैं कि  वे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को खुश रखने के लिए ही ज्यादा काम करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इंडिया टीवी को बताया कि ममता बनर्जी बाहर से आए रोहिंग्या को गले लगा सकती हैं, उनके लिए बस्ती बना सकती हैं, उनके कार्ड बना सकती हैं, लेकिन वे भाजपा के नेताओं को बाहरी व्यक्ति बताती हैं जो आश्यर्य वाली बात है। 

पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का पश्चिम बंगाल के अंदर शानदार प्रदर्शन रहा था और पार्टी को उम्मीद है को विधानसभा चुनाव में उसका प्रदर्शन और भी बेहतर हो सकता है। पश्चिम बंगाल में अगले साल मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। पश्चिम बंगाल के अलावा असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में भी विधानसभा चुनाव होने हैं और इनमें सिर्फ असम में ही भारतीय जनता पार्टी की फिलहाल सरकार है। तमिलनाडु और केरल में भाजपा अभी उतनी मजबूत नहीं है लेकिन जिस तरह से हैदराबाद नगर निगम चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन रहा है उसके बाद दक्षिण भारत में पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा हुआ है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement