Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जहां कोरोना के मामले ज्यादा वहां से बंगाल में मत भेजो ट्रेनें, ममता ने केंद्र को लिखी चिट्ठी

बंगाल सरकार की ओर से रेल मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर कहा गया कि जिन पांच राज्यों में कोरोना के मरीज ज्यादा है वहां से ट्रेनें बंगाल में ना भेजी जाएं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 29, 2020 17:19 IST
जहां कोरोना के मामले ज्यादा वहां से बंगाल में मत भेजो ट्रेनें, ममता ने केंद्र को लिखी चिट्ठी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जहां कोरोना के मामले ज्यादा वहां से बंगाल में मत भेजो ट्रेनें, ममता ने केंद्र को लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली: बंगाल सरकार की ओर से रेल मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर कहा गया कि जिन पांच राज्यों में कोरोना के मरीज ज्यादा है वहां से ट्रेनें बंगाल में ना भेजी जाएं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा हैकि डोमेस्टिक फ्लाइट भी सप्ताह में एक बार आए क्योंकि सिविल एविएशन की ओर से कोई मॉनिटरिंग नहीं हो रही है।

ममता बनर्जी ने इस चिट्ठी में केंद्र से अनुरोध किया है कि वह कोरोना योद्धाओँ के सम्मान में एक जुलाई को राष्ट्रीय अवकाश घोषित करे। उन्होंने लिखा, ' हमने फ्रंटलाइन योद्धाओं के रूप में काम कर रहे डॉक्टरों,नर्सों,अन्य लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए 1जुलाई(डॉक्टर दिवस) को राज्य अवकाश के रूप में घोषित किया है। मैं केंद्र से अनुरोध करती हूं कि वह फ्रंटलाइन योद्धाओं के सम्मान में इसे राष्ट्रीय अवकाश घोषित करें।'

इससे पहले भी श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को लेकर ममता बनर्जी की रेल मंत्रालय और महाराष्ट्र सरकार से ठन गई थी। उन्होंने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की भी संख्या सीमित कर दी थी।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement