Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पीएम मोदी को किसने किया साष्टांग प्रणाम? इंडिया टीवी से बातचीत में कही ये बात

मंच पर जिस व्यक्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने साष्टांग प्रणाम किया, उनका नाम अनूप दा है। अनूप दा कांथी इलाके में भारतीय जनता पार्टी के सभापति हैं। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसबार में उनसे सवाल किया अमित पालित ने। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 24, 2021 14:47 IST
Meet the man bowed to PM Narendra Modi in election rally पीएम मोदी को किसने किया साष्टांग प्रणाम? इं- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीएम मोदी को किसने किया साष्टांग प्रणाम? इंडिया टीवी से बातचीत में कही ये बात

कांथी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में थे। यहां उन्होंने पूर्वी मिदनापुर के कांथी में एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी के भाषण से पहले मंच पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सब लोग हैरान रह गए। रैली से पहले जब पीएम मोदी मंच पर पहुंचे, तब एक कार्यकर्ता पीएम के पैर छूने लगा, पीएम ने उसे ऐसा करने से रोका और खुद उसके सामने झुक गए। सभी लोग जानना चाहते थे कि मंच पर मौजूद वो व्यक्ति कौन है और बीजेपी के इस कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री ने क्या कहा।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल को क्यों नहीं GST में किया जा सकता शामिल?, सुशील मोदी ने बताई इसकी ये वजह

दरअसल मंच पर जिस व्यक्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने साष्टांग प्रणाम किया, उनका नाम अनूप दा है। अनूप दा कांथी इलाके में भारतीय जनता पार्टी के सभापति हैं। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसबार में उनसे सवाल किया अमित पालित ने। अनूप दा ने अमित पालित को बताया कि हमारी जो संस्कृति है, उसमें पूजनीय आदमी को, गुरुजन आदमी को साष्टांग प्रणाम प्रणाम किया जाता है। पीएम की सुरक्षा के विषय की वजह से हम उनको फूल नहीं दे सके, कोई गिफ्ट नहीं दे सके लेकिन हमारी जो परंपरा हम दिखा सकते हैं, ये परंपरा आम आदमी को, हमारी युवा पीढ़ी को सिखनी चाहिए, देखना चाहिए और समझना भी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये हमारी परंपरा है, हम गुरुजन को इसी तरह प्रणाम करते हैं।

पढ़ें- प्रेमिका से मिलने गया था युवक, लड़की के घरवालों ने पकड़कर की पिटाई, पिलाया पेशाब, वीडियो वायरल

रैली में क्या बोले पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल के कांथी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता के हर उस सवाल का जवाब देने की कोशिश की जो वह अपनी सभाओं में उठाती रहती हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के कोने कोने से अब एक ही आवाज आ रही है, हर घर से एक ही आवाज आ रही है, हर मुख से एक ही आवाज आ रही है, दो मई दीदी गई जाथे, आशोल परिवर्तन आछे। उन्होने कहा किपश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा, आपका खेला समझ गया है। इसलिए 2 मई को पश्चिम बंगाल दीदी को द्वार दिखाएगा। पीएम मोदी ने कहा-'दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बार-बार बहाने बना रही है, उन बहनों और उन परिवारों को जवाब नहीं दे पाई जिनको पहले अंफान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के टोलाबाजों ने लूटा। यहां केंद्र ने जो राहत भेजी थी वो फंस गई।

पढ़ें- दिल्ली से सामने आया रोटियों पर थूकने का एक और वीडियो, पुलिस ने मदीना ढाबे के कर्मचारी को किया गिरफ्तार

देखिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement