Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिल्ली से सामने आया रोटियों पर थूकने का एक और वीडियो, पुलिस ने मदीना ढाबे के कर्मचारी को किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, मोहम्मद खालिक को मदीना ढाबे पर काम करता है, उसकी उम्र 25 साल है और वो इस वक्त दिल्ली के मोहमपुरी इलाके में रहते हैं। खालिक करीब 9-10 साल पहले दिल्ली आया था, वो बिहार के किशनगंज का रहने वाला है और वो ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: March 24, 2021 14:23 IST
man spitting tandoori roti in delhi watch video दिल्ली से सामने आया रोटियों पर थूकने का एक और वीडियो- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB दिल्ली से सामने आया रोटियों पर थूकने का एक और वीडियो, पुलिस ने मदीना ढाबे के कर्मचारी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली से रोटी में थूकने का एक और वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो राजधानी के उत्तर पूर्वी इलाके का है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक शख्स रोटी बनाते समय रोटी ऊपर थूक रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस द्वारा बताया कि भजनपुरा पुलिस थाने की टीम ने मोहम्मद खालिक नाम के शख्स को गिरफ्तार किया।

पढ़ें- सड़क से नीचा हो गया था मकान, फर्श तोड़ने के लिए मारा हथौड़ा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, मोहम्मद खालिक को मदीना ढाबे पर काम करता है, उसकी उम्र 25 साल है और वो इस वक्त दिल्ली के मोहमपुरी इलाके में रहते हैं। खालिक करीब 9-10 साल पहले दिल्ली आया था, वो बिहार के किशनगंज का रहने वाला है और वो ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है। इससे पहले उसने कोई अपराध नहीं किया है।

पढ़ें- 10 तस्वीरों में देखिए लॉकडाउन का मंजर, रुक गई थी जिंदगी

दिल्ली पुलिस ने बताया कि बिहार से आने के बाद ही वो ढाबे पर काम करने लगा। वो इस वक्त जिस ढाबे पर काम करता है वहां तकरीबन सभी कर्मचारी एक दूसरे के रिश्तेदार है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और उसने सेक्शन 269,270,272,273 के तहत और महामारी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पढ़ें- छोले भटूरों को लेकर दो भाईयों ने कर दी शख्स की हत्या, हफ्ते भर पहले भी बनाया था प्लान, कामयाब न होने पर...

देखिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement