Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सड़क से नीचा हो गया था मकान, फर्श तोड़ने के लिए मारा हथौड़ा तो नजर आए...

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पानीपत के शिवनगर में एक व्यक्ति ने दो साल पहले एक मकान खरीदा था। शिवनगर कॉलोनी में हाल ही में सड़क का निर्माण हुआ है, जिसके बाद इस मकान का फर्श सड़क से नीचा हो गया था। यहां फर्श को उठाने के लिए घर में काम चल रहा था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 24, 2021 14:23 IST
3 skeletons found in house Shiv Nagar Panipat सड़क से नीचा हो गया था मकान, फर्श तोड़ने के लिए मारा ह- India TV Hindi
Image Source : ANI सड़क से नीचा हो गया था मकान, फर्श तोड़ने के लिए मारा हथौड़ा तो धंस गई जमीन और नजर आए तीन कंकाल

पानीपत. हरियाणा के पानीपत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां के शिवनगर में एक घर में फर्श ऊंचा किया जाना था, इसके लिए हड़ौथे से पुराने फर्श को तोड़ने का काम शुरू ही किया गया था कि अचानक जमीन धंस गई। जमीन धंसने पर वहां काम कर रहे मजदूरों को तीन कंकाल दिखाई दी, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। डीसीपी ने बातया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें- ट्रेन से जम्मू पहुंच रहे लोगों का कोविड टेस्ट करने के लिए जम्मू रेलवे स्टेशन पर 25 टीम तैनात

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पानीपत के शिवनगर में एक व्यक्ति ने दो साल पहले एक मकान खरीदा था। शिवनगर कॉलोनी में हाल ही में सड़क का निर्माण हुआ है, जिसके बाद इस मकान का फर्श सड़क से नीचा हो गया था। यहां फर्श को उठाने के लिए घर में काम चल रहा था। मंगलवार को दोपहर में करीब तीन बजे के करीब जब एक मजदूर ने फर्श पर हथौडा़ मारा तो उसे एक जगह पर फर्श खोखला मिला, यहां से चीटिंयां भी बाहर निकल रहीं थीं। यहां हथौड़ा मारते ही गड्ढ़ा हो गया और नर कंकाल दिखाई दिए।

पढ़ें- किसानों को फिर दिल्ली में घुसना होगा और बैरिकेड तोड़ने होंगे- राकेश टिकैत

बताया जा रहा है कि कंकाल पर हरे रंगा का कुर्ता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जरूरी कार्रवाई की है और ये भी पता किया है कि मकान किससे खरीदा गया था। यहां एफएसएल की टीम ने भी जांच की है, हालांकि अभी ये नहीं पता लग सका है कि तीनों कंकालों की उम्र कितनी होगी, हालांकि पुलिस द्वारा बताया गया है कि ये तीनों ही व्यस्क रहे होंगे लेकिन उम्र के बारे में सटीक जानकारी एसएफएल और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही दी जा सकेगी।

पढ़ें- पेट्रोल के दाम से परेशान? अब मार्केट में आने वाला है 20 पैसे में एक किलोमीटर चलने वाला स्कूटर

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement