Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

विधायक ने बेची 'चाय'! एक कप की कीमत इतनी की आम आदमी न दे पाए

हाथ में केतली थामे मित्रा ने कहा, "यह एक विशेष चाय है। मुझे आशा है कि यह मोदीजी द्वारा बनाई गई चाय के स्वाद से मेल खाती है, जब वे रेलवे स्टेशनों पर चाय बेचते थे, जैसा कि उनके द्वारा दावा किया गया। मैं इसे मुफ्त में दे रहा हूं।"

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: August 02, 2021 7:11 IST
TMC MLA Madan Mitra becomes a chai wala sells one cup tea for 15 lakh विधायक ने बेची 'चाय'! एक कप की- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) विधायक ने बेची 'चाय'! एक कप की कीमत इतनी की आम आदमी न दे पाए

कोलकाता. सियासत में नेता एक दूसरे पर तंज करने और आरोप लगाने के लिए नए-नए तरीके खोजते रहते हैं। ऐसा ही एक प्रयास किया बंगाल में टीएमसी के विधायक मदन मित्रा ने। मदन मित्रा रविवार को एक चायवाले की भूमिका में नजर आए, इस दौरान उन्होंने अपनी चाय के एक कप की कीमत इतनी बताई कि आम आदमी उसे खरीद न पाए।  दरअसल मदन मित्रा कप की कीमत के जरिए भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने एक कप की कीमत 15 लाख रुपये बताई।

राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री मदन मित्रा ने इसके जरिये तृणमूल कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के उन आरोपों की ओर इशारा किया कि नरेंद्र मोदी के 2014 के चुनावी वादे में हर नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा होने का वादा अभी बाकी है। कामरहाटी विधायक ने कहा कि उन्होंने कोलकाता के भवानीपुर इलाके में एक कार्यक्रम में इकट्ठे हुए लोगों को मुफ्त में चाय की पेशकश की, लेकिन पैसे देने के इच्छुक लोगों के लिए एक कप की कीमत 15 लाख रुपये रखी गई, विशेष रूप से ''मोदी जी के करीबी लोगों के लिए।''

हाथ में केतली थामे मित्रा ने कहा, "यह एक विशेष चाय है। मुझे आशा है कि यह मोदीजी द्वारा बनाई गई चाय के स्वाद से मेल खाती है, जब वे रेलवे स्टेशनों पर चाय बेचते थे, जैसा कि उनके द्वारा दावा किया गया। मैं इसे मुफ्त में दे रहा हूं। लेकिन अगर आप मुझसे कीमत पूछते हैं, तो इसकी कीमत 15 लाख रुपये है, जिसका उन्होंने हर भारतीय से वादा किया था।" मित्रा ने पूर्व में ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में बैलगाड़ी की सवारी की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement