Saturday, May 11, 2024
Advertisement

PM मोदी से मिलने दिल्ली आ रहीं ममता बनर्जी, जानें क्या है पूरा मामला

सीएम ममता बनर्जी 18 दिसंबर से नई दिल्ली में रहेंगी। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व उनके विस्तृत कार्यक्रम पर गोपनीयता बनाए हुए है और इसलिए अभी तक इस पर कोई स्पष्टता नहीं है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में विपक्षी इंडिया गठबंधन की बैठक में भाग लेंगी या नहीं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 12, 2023 16:37 IST
mamata banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल सचिवालय के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि राज्य सरकार के लंबित केंद्रीय बकाया के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंंत्री ममता बनर्जी के बीच महत्वपूर्ण बैठक 20 दिसंबर को होने की संभावना है। मुख्यमंत्री ने पहले प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को एक विज्ञप्ति भेजकर विवादास्पद मामले पर चर्चा के लिए 18 दिसंबर से 20 दिसंबर के बीच का समय मांगा था।

इतने बजे होगी बैठक

राज्य सरकार के सूत्रों ने बताया कि प्रस्तावित बैठक के बारे में पीएमओ से सकारात्मक संकेत मिले हैं और बैठक की संभावित तारीख और समय 20 दिसंबर को सुबह 11 बजे संसद परिसर में है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि बैठक पीएम और सीएम के बीच आमने-सामने होगी या क्या तृणमूल कांग्रेस के कुछ सांसद बैठक में ममता बनर्जी के साथ होंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले सप्ताह संकेत दिया था।

CM के साथ होंगे अभिषेक बनर्जी?

यह भी स्पष्ट नहीं है कि पीएम मोदी के साथ प्रस्तावित बैठक में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और लोकसभा सदस्य अभिषेक बनर्जी ममता बनर्जी के साथ होंगे या नहीं। रिपोर्ट के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी 18 दिसंबर से नई दिल्ली में रहेंगी। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व उनके विस्तृत कार्यक्रम पर गोपनीयता बनाए हुए है और इसलिए अभी तक इस पर कोई स्पष्टता नहीं है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में विपक्षी इंडिया गठबंधन की बैठक में भाग लेंगी या नहीं।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement