Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Mexico Accident: मेक्सिको में 2 वाहनों के बीच भीषण टक्कर, कम से कम 18 लोगों की मौत की खबर

Mexico Accident: तमाऊलिपास राज्य की पुलिस ने शुरुआत में बताया था कि 9 शवों के अवशेष मिले हैं। बाद में उन्होंने बताया कि 9 और अवशेष प्राप्त हुए हैं, जिससे अब तक 18 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: September 11, 2022 9:36 IST
Mexico Accident- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Mexico Accident

Highlights

  • दोनों वाहन पूरी तरह से जल गए
  • बस जलकर धातु के ढेर में बदल गई
  • एक्सीडेंट मॉन्टेरी शहर की ओर जाने वाले राजमार्ग पर हुआ

Mexico Accident: उत्तरी मेक्सिको में ईंधन से भरे टैंकर और यात्री बस की टक्कर में कम से कम 18 लोगों की मौत होने की खबर मिली है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। तमाऊलिपास राज्य के अभियोजकों ने कहा है कि टक्कर से दोनों वाहन पूरी तरह से जल गए हैं। पुलिस की तरफ से जारी की गई तस्वीरों में बस जलकर धातु के ढेर में बदल गई है।

तमाऊलिपास राज्य की पुलिस ने शुरुआत में बताया था कि 9 शवों के अवशेष मिले हैं। बाद में उन्होंने बताया कि 9 और अवशेष प्राप्त हुए हैं, जिससे अब तक 18 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। 

यह एक्सीडेंट तड़के मॉन्टेरी शहर की ओर जाने वाले राजमार्ग पर हुआ है। माना जा रहा है कि ईंधन ले जा रहे टैंकर का ड्राइवर ठीक है और उससे पूछताछ की जा रही है। बस हिडालगो से मॉन्टेरी शहर की ओर जा रही थी।

जून में मेक्सिको में तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी थी

इससे पहले दक्षिणी मेक्सिको में तीर्थ यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो कर पलट गई थी। बस हादसे में 9 लोगों की मौत की खबर थी और 40 लोग घायल हुए थे। बता दें कि दक्षिणी मेक्सिको में तीर्थ यात्रियों को बस कॉर्पस क्रिस्टी पर्व में भाग लेने के बाद उनके गृह राज्य टबैस्को ले जा रही थी। दक्षिणी चियापास राज्य में नागरिक सुरक्षा कार्यालय ने बताया था कि दुर्घटना शुक्रवार सुबह टीला बस्ती में हुई थी। 

एक हादसे में नेटफ्लिक्स सीरीज के दो अभिनेताओं की मौत हुई थी

इससे पहले उत्तर पश्चिमी मेक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया सुर प्रायद्वीप क्षेत्र में एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से इसमें सवार नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'द चोजन वन' के दो अभिनेताओं की मौत हो गई थी और टीम के छह अन्य सदस्य घायल हो गए थे। स्थानीय मीडिया के अनुसार, दुर्घटना रेगिस्तानी इलाके में तब हुई जब तेज रफ्तार वाहन अचानक पलट गया था। बाजा कैलिफोर्निया संस्कृति विभाग ने बताया था कि रेमुंडो गार्डुनो क्रूज और जुआन फ्रांसिस्को गोंजालेज एगुइलर की मृत्यु हो गई थी और टीम के छह अन्य सदस्य घायल हो गए थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement