Saturday, April 27, 2024
Advertisement

उड़ते विमान में लोगों के सामने अपनी पैंट उतार कर अजीब बात करने लगी महिला, नजारा देख यात्री हुए हैरान

फ्लोरिडा से फिलाडेल्फिया की उड़ान भरते वक्त खचाखच भरी फ्लाइट में उस वक्त यात्रियों को अजीबोगरीब परिस्थिति का सामना करना पड़ गया, जब एक महिला ने अचानक अपनी पैंट उतार दी। पैंट खोलने के बाद महिला लोगों के सामने खड़ी हो गई और अजीब बातें करने लगी।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: November 23, 2023 14:51 IST
फ्लाइट में पैंट खोलने वाली महिला। - India TV Hindi
Image Source : FILE फ्लाइट में पैंट खोलने वाली महिला।

अमेरिका में फ्लोरिडा से फिलाडेल्फिया के लिए उड़ान भरते वक्त एक विमान में घटित हुई अजीबोगरीब घटना से यात्री हैरान हैं। विमान में एक सहयात्री महिला ने अचानक सबके सामने अपनी पैंट उतार दी। जब महिला ने अपनी पैंट खोली तो विमान मध्य हवा में उड़ान भर रहा था। अर्धनग्न होकर महिला लोगों के सामने आकर खड़ी हो गई। इससे विमान में हड़कंप मच गया। ऐसा हैरतअंगेज नजारा देखकर यात्रियों के भी होश उड़ गए। घटना की जानकारी होते ही क्रू मेंबरों और एयर होस्टेजों में भी खलबली मच गई। आनन-फानन में फ्लाइट का स्टाफ महिला को समझाने पहुंच गया और उससे अपनी पैंट पहन लेने की विनती करने लगा। मगर महिला देर तक अपना पैंट खोले खड़ी रही। 

यह घटना इसी सप्ताह की शुरुआत में सोमवार फ्रंटियर एयरलाइंस की उड़ान में घटी। एक महिला ने हवा में अपनी पैंट उतार दी और गलियारे में पेशाब करने की धमकी देने लगी। फ्लोरिडा से फिलाडेल्फिया जा रही यह फ्लाइट यात्रियों से खचाखच भरी थी। उड़ान में महिला के कमर से नीचे का हिस्सा पूरा नग्न हो चुका था। यह नजारा देखकर अन्य यात्री हैरान और भयभीत हो गए। द न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, महिला ने खुद को गलियारे में शौच करने की धमकी दी, क्योंकि फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे बताया कि वह उस समय वॉशरूम का उपयोग नहीं कर सकती थी।

पैंट उतारने के बाद गलियारे में पेशाब करने लगी महिला

महिला ने अपनी पैंट खोलने के बाद लोगों से कहा- क्षमा करें और फिर वह गलियारे में पेशाब करने बैठ गई। वायरल वीडियो में उसे यह सब करते और कहते हुए सुना गया है। अचानक उसने अपनी पैंट नीचे की ओर खींची और गलियारे में बैठ गई। महिला को ऐसी हरकत करते देख अन्य यात्रियों ने ज़ोर से विरोध किया। तब महिला ने चिल्लाकर कहा: "मुझे कोई आपत्ति नहीं है---!" और "मुझे पेशाब करने जाना है।" हालांकि, अंत में, उसने अपनी धमकी का पालन नहीं किया। वह खड़ी हुई और फिर से कपड़े पहन लिया। इसके बाद वह फ्लाइट अटेंडेंट से वॉशरूम का उपयोग करने देने के लिए कहना जारी रखा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement