Friday, May 10, 2024
Advertisement

फ्लाइट में वॉशरूम जाने से रोका तो महिला ने फर्श पर ही कर दिया पेशाब, कैमरे में कैद हुई घटना

बीते कुछ समय से या यूं कहें कि कुछ महीनों में विमान में अभद्रता के कई मामले सामने आए हैं। इसी क्रम में अब एक और अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस बार एक महिला ने विमान के फर्श पर ही पेशाब कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 23, 2023 16:10 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : AP(FILE) प्रतीकात्मक फोटो

बीते कुछ समय से या यूं कहें कि कुछ महीनों में विमान में अभद्रता के कई मामले सामने आए हैं। इसी क्रम में अब एक और अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस बार एक महिला ने विमान के फर्श पर पेशाब कर दिया, क्यों कि चालक दल ने उसे दो घंटे तक शौचालय का उपयोग करने से मना कर दिया था। इस घटना को कैमरे में में कैद कर लिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह अपमानजनक घटना अमेरिका की स्पिरिट एयरलाइंस की एक फ्लाइट की है। 

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार,सामने आए एक छोटे वीडियो में, अज्ञात महिला को अमेरिका स्थित स्पिरिट एयरलाइंस की उड़ान के फर्श पर बैठे हुए और कर्मचारियों से बहस करते हुए देखा गया कि वह वॉशरूम जाना चाहती है क्योंकि वह अब और नहीं रुक सकती। स्पिरिट एयरलाइंस की एक फ्लाइट अटेंडेंट ने महिला को बहस करते हुए और अंततः फ्लाइट के कोने में पेशाब करते हुए फिल्माया। 

महिला ने अपना वीडियो बनाते हुए फ्लाइट अटेंडेंट से कहा, "मुझे पेशाब करने की जरूरत है। दो घंटे हो चुके हैं। आप मुझे बताएं कि आप नहीं कर सकते। आपने दरवाजे बंद कर दिए हैं।" उसका वीडियो बना रही फ्लाइट अटेंडेंट ने जवाब दिया, "मेरे लिए कैमरे पर नमस्ते कहो"। परेशान महिला ने फ्लाइट अटेंडेंट से कहा कि "खुद को दोष दो।"

रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने क्रू को वारंट के साथ गिरफ्तार करने की चुनौती भी दी और कहा कि यह "इससे बेहतर" है। जवाब में, फ्लाइट अटेंडेंट ने महिला को वॉशरूम का उपयोग करने की अनुमति नहीं देने का एक अजीब कारण दिया, और उसे थोड़ा पानी पीने के लिए कहा क्योंकि उसके मूत्र से गंध आ रही थी। 

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले सामने 

20 सेकंड के वीडियो के अंत में महिला को उठते हुए, अपनी पैंट खींचते हुए और चलते हुए देखा गया। स्पिरिट एयरलाइंस की तरफ से अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं आई है। हालांकि, यह पहला मामला नहीं है जब किसी महिला यात्री को फ्लाइट में वॉशरूम का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दी गई और उसने फर्श पर पेशाब कर दिया हो। इससे पहले और भी मामले सामने आ चुके हैं।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement