1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. ब्वॉयफ्रैंड ने किया प्यार का कुछ इस तरीके से इजहार कि भौचक्की रह गई गर्लफ्रैंड

ब्वॉयफ्रैंड ने किया प्यार का कुछ इस तरीके से इजहार कि भौचक्की रह गई गर्लफ्रैंड

प्यार में अक्सर लोगों की सोचने समझने की क्षमता खत्म हो जाती है। कई बार लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो वो कभी करना भी नहीं चाहते। रिलेशनशिप में आपने गर्लफ्रैंड या ब्वॉयफ्रैंड को एक दूसरे को गिफ्ट्स देते हुए देखा होग।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 30, 2018 14:56 IST
boyfriend gave a bouquet of 35-70-000 to his...- India TV
boyfriend gave a bouquet of 35-70-000 to his girlfriend

बीजिंग: प्यार में अक्सर लोगों की सोचने समझने की क्षमता खत्म हो जाती है। कई बार लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो वो कभी करना भी नहीं चाहते। रिलेशनशिप में आपने गर्लफ्रैंड या ब्वॉयफ्रैंड को एक दूसरे को गिफ्ट्स देते हुए देखा होग। प्यार में दिया गया छोटे से छोटा गिफ्ट भी प्रेमी के लिए अहम होता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी प्रेमिका के लिए बेहद ही हैरतअंगेज कारनामा किया। (7 जून को अमेरिका का दौरा करेंगे जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे )

चीन के चोंगकिंग में रहने वाले इस व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रैंड के जन्मदिन पर उसे एक ऐसा गुलदस्ता दिया जो नोटों से बना हुआ था। हैरानी की बात तो यह है कि इस गुलदस्ते में कहीं भी एक फूल नहीं था। यह दुलदस्ता केवल नोटों से बना हुआ था।

इस गुलदस्ते में कुल 37,70,000 रूपयों का इस्तेमाल किया गया था। नोटों से बने इस गुलदस्ते ने पूरे चीन में हलचल मचा दी है।  चीन के पीपुल्स बैंक के एक प्रतिनिधि ने कहा है कि इस व्यक्ति ने चीन की मुद्रा को नुकसान पहुंचाया है  और चीन का कानून भी तोड़ है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X