Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अफगानिस्तान की जमीन से पाकिस्तान पर हमला, PAK आर्मी के दो सैनिकों की मौत

ISPR ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पार अफगानिस्तान के आतंकवादियों द्वारा बाजौर में एक सैन्य चौकी पर गोलीबारी की गई, जिस वजह से पाकिस्तानी सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 30, 2021 16:13 IST
firing on pakistani army post from afghanistan two soldiers killed अफगानिस्तान की जमीन से पाकिस्तान - India TV Hindi
Image Source : AP (FILE) अफगानिस्तान की जमीन से पाकिस्तान पर हमला, PAK आर्मी के दो सैनिकों की मौत (Representational Image)

इस्लामाबाद. रविवार को पाकिस्तान-अफगानिस्तान की सरहद पर स्थित बाजौर मिलिट्री पोस्ट पर हुए हमले में दो पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हो गई है। ISPR के मुताबिक, ये हमला अफगानिस्तान की जमीन से हुआ। पाकिस्तान न्यूज वेबसाइट ARY न्यूज पर ये जानकारी दी गई। ARY न्यूज ने ISPR के हवाले से बताया कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पार अफगानिस्तान के आतंकवादियों द्वारा बाजौर में एक सैन्य चौकी पर गोलीबारी की गई, जिस वजह से पाकिस्तानी सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं।

ISPR ने बताया कि अफगानिस्तान की सीमा से हुए हमले में दो पाकिस्तान सिपाही जमाल (28 साल) और अयाज (21 साल) की मौत हो गई। सिपाही जमाल पाकिस्तान के मरदान इलाके का रहना वाला था जबकि अयाज का संबंध चित्राल से था। ISPR ने बताया कि पाकिस्तान फौज की तरफ से भी आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया और जवाबी फायरिंग में दो से तीन आतंकवादियों के मारे जाने और इतने ही आतंकियों के घायल होने का अनुमान है।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement