Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कश्मीर पर खुलकर बोलते हैं लेकिन नाम जोड़ते हैं मुंबई हमले से: हाफिज़ सईद

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत पर निशाना साधा है। हाफिज सईद ने कहा कि पाकिस्तान में जब भी कोई कश्मीर की बात करता है तो लोग उसका विरोध करते हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: December 29, 2017 9:43 IST
hafiz saeed- India TV Hindi
hafiz saeed

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत पर निशाना साधा है। हाफिज सईद ने कहा कि पाकिस्तान में जब भी कोई कश्मीर की बात करता है तो लोग उसका विरोध करते हैं। एक इंटरव्यू में हाफिज ने कहा कि जब मैं 1994 में अमेरिका गया था तब कहां कश्मीर मुद्दे पर बात की थी। जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ लॉबिंग करनी शुरू कर दी थी। (स्पेन: अब माता-पिता कर सकते हैं अपने बच्चों के WHATSAPP मैसेजेस को चैक )

हाफिज सईद ने आरोप लगाते हुए कहा कि ''जब भारत की लोकसभा पर हमला  हुआ था तो भी मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं था। मुंबई हमले में भारत भारत के पास सुबूत नहीं थे लेकिन उसने फिर भी मुझपर आरोप लगाया।'' सईद ने कहा कि भारत सिर्फ प्रोपेगेंडा फैला रहा है, और हर इल्ज़ाम को पाकिस्तान के ऊपर लगा देता है। सईद ने कहा कि हम उस कश्मीर के बारे में खुलकर कहते हैं जो इस समय कुर्बानियों को झेल रहा है।

सईद ने कहा भारत हमारा नाम यहां जोड़ने की बजाय मुंबई और बाकी हमलों में जोड़ रहा है। सईद ने अमेरिका पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, अमेरिका ने भी ने भी माना है कि साल 2012 से अबतक कोई मामवा सामने नहीं आया है लेकिन फिर भी अमेरिका भारत का साथ देता है। मुझे नज़रबंद कर भारत को खुश किया जाता है। अगर कश्मीर का मुद्दा नहीं होगा, तो भारत से कोई मसला नहीं होगा। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement