Friday, May 03, 2024
Advertisement

पत्नी ने नहीं छोड़ी नौकरी तो पति ने काट दिया कुल्हाड़ी से सिर

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (37) का सिर नौकरी न छोड़ने की वजह से कुल्हाड़ी से काट दिया। मीडिया में आई खबरों में यह जानकारी दी गई है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 07, 2017 12:53 IST
husband axed wife to death after she refusedto leave the job- India TV Hindi
husband axed wife to death after she refusedto leave the job

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (37) का सिर नौकरी न छोड़ने की वजह से कुल्हाड़ी से काट दिया। मीडिया में आई खबरों में यह जानकारी दी गई है। पुलिस ने बताया कि शामके भाटियान में रहनेवाली और तीन बच्चों की मां नसरीन को उसके बच्चे और पड़ोसियों ने मांगा मंडी स्थित घर में मृत पाया था। यह जगह लाहौर से 41 किलोमीटर की दूरी पर है। डॉन न्यूज की खबर के मुताबिक पुलिस के साथ मिलकर फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल से सबूत जमा करके गवाहों के बयान दर्ज कर लिए हैं। महिला के शव को शहर के मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (उत्तर और दक्षिण कोरिया के विदेश मंत्रियों ने की मुलाकात)

सदर डिविजन के पुलिस अधीक्षक माहेर मुमताज ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि महिला की हत्या उसके पति अफराहीम ने प्रतिष्ठा के कारण कर दी थी। उन्होंने बताया कि महिला रायविंद क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी लेकिन उसके पति को यह पसंद नहीं था और वह उसे नौकरी छोड़ने को कहता था। मुमताज ने बताया कि पति के मना करने के बाद भी नसरीन काम करती रही।

अधिकारी ने मृत महिला के बच्चों को उद्धृत करते हुए बताया कि महिला के पति ने कमरे का दरवाजा बंद करके नसरीन पर कथित रूप से कुल्हाड़ी से उस समय हमला कर दिया था जब वह सो रही थी। उन्होंने बताया कि संदिग्ध के घर से जाने के बाद बच्चों ने कुछ पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा खोला और महिला को सिर कटी अवस्था में मृत पाया। अधिकारी ने बताया कि पति को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement