Friday, March 29, 2024
Advertisement

इसके लिए अपने बेटे को भी मरवा सकते हैं फिलीपीन के राष्ट्रपति

बुधवार रात मनीला में राष्ट्रपति आवास में सरकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए अपने भाषण में उन्होंने कहा...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: September 21, 2017 14:04 IST
phillipines- India TV Hindi
phillipines

मनीला: फिलीपीन के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने कहा है कि अगर उनके बेटे एवं युवा नेता के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी के आरोप सच निकलते हैं तो वह उसे मरवा देंगे। विपक्ष के एक सांसद ने राष्ट्रपति के पुत्र पाओलो दुतेर्ते 42 पर आरोप लगाया था कि वह एक चीनी त्रिगुट के सदस्य हैं जिसने चीन से तस्करी के जरिये भारी मात्रा में रवादार मेथम्फेटामाइन की आपूर्ति में मदद की थी। राष्ट्रपति के पुत्र इसी महीने सीनेट की जांच के समक्ष पेश हुए थे और उन्होंने इनआरोपों से इनकार किया था। (उत्तर कोरिया ने ट्रंप के बयान की तुलना 'कुत्ते के भौंकने' से की)

राष्ट्रपति दुतेर्ते ने इन आरोपों का विशेष उल्लेख नहीं किया, लेकिन उन्होंने पिछले साल के चुनाव प्रचार के दौरान दिये अपने उस बयान को दोहराया कि उनकी कोई संतान मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त नहीं है और अगर वे इसमें संलिप्त पाये गये तो उन्हें भी सख्त से सख्त सजा मिलेगी।

बुधवार रात मनीला में राष्ट्रपति आवास में सरकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए अपने भाषण में उन्होंने कहा, मैंने पहले ही अपने आदेश में कहा था, अगर मेरी कोई भी संतान मादक पदार्थ में संलिप्त पायी जाती है तो उसे मार दो जिससे लोगों के पास कहने के लिये कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा, इसलिए मैंने पुलोंग पाओलो का उपनाम को कहा, अगर तुम पकड़े गये तो मेरा आदेश तुम्हें मार दिया जाए और तुम्हें मारने वाले पुलिसकर्मियों का मैं बचाव करूंगा। यह सत्य है।

 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement