Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी चोर ने दुबई में भारतीय दंपत्ति की हत्या की, बेटी को किया घायल

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में हुई एक दिल दहालाने वाली घटना में एक भारतीय व्यक्ति और उनकी पत्नी की एक पाकिस्तानी शख्स ने हत्या कर दी। आरोपी दंपत्ति के घर में चोरी करने के लिए घुसा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 25, 2020 8:41 IST
Indian Couple Murdered, Indian Couple Murdered Pakistani, Indian Couple Murdered Dubai- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Indian couple murdered, teen daughter injured by Pakistani man in Dubai.

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में हुई एक दिल दहालाने वाली घटना में एक भारतीय व्यक्ति और उनकी पत्नी की एक पाकिस्तानी शख्स ने हत्या कर दी। आरोपी दंपत्ति के घर में चोरी करने के लिए घुसा था। गल्फ न्यूज द्वारा मंगलवार को दी गई खबर के मुताबिक, हिरेन आधिया और विधि आधिया की एरेबियन रैंचेज स्थित उनके आवास में हत्या कर दी गई। उनकी उम्र 40 साल से ज्यादा थी। दुबई पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे से भी कम वक्त में गिरफ्तार कर लिया।

परिवार में 18 और 13 साल की 2 बेटियां

दुबई पुलिस के अपराध जांच विभाग के निर्देशक ब्रिगेडियर जमाल अल जल्लाफ ने बताया कि दंपत्ति की बेटी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। अखबार ने अल जल्लाफ के हवाले से कहा कि पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम दो मंजिला आवास पर पहुंची। व्यक्ति और उनकी पत्नी की हत्या की गई है। भारतीय व्यक्ति एक कंपनी में कार्यकारी प्रबंधक के तौर पर काम करते थे। उनके परिवार में 18 और 13 साल की दो बेटियां हैं। दुबई में भारतीय महावाणिज्य दूत ने दंपत्ति की पहचान कर ली है।


दरवाजा तोड़ कर घर में घुसा था पाकिस्तानी चोर
पुलिस ने कहा कि संदिग्ध 18 जून को दरवाजा तोड़ कर घर में घुसा। उस वक्त परिवार सो रहा था। उसे बटुए में से 2000 दिरहम (41,229 रुपये) मिले तथा कीमती सामान की तलाश में वह अंदर बेडरूम में चला गया। अल जल्लाफ ने बताया कि इतने में व्यक्ति की आंख खुल गई तो हमलावर ने उनको चाकू मार दिया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी भी उठ गई और संदिग्ध ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया और वह तब तक उन्हें चाकू मारता रहा जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई।

घर से एक किलोमीटर दूर बरामद हुआ चाकू
अल जल्लाफ ने कहा कि जब उनकी 18 वर्षीय बेटी उठी और अपने माता-पिता को खून से लथपथ देखा तो हमलावर ने उसके गले पर भी चाकू मार दिया और भाग गया। उन्होंने बताया कि बेटी को मामूली चोट आई और उन्होंने दुबई पुलिस को फोन किया। अधिकारियों को घर से एक किलोमीटर दूर चाकू मिला। उन्होंने हमलावर की पहचान कर ली जो संयुक्त अरब अमीरात के एक दूसरे अमीरात में रहता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement