Friday, March 29, 2024
Advertisement

पकड़ा गया अपने 2 भतीजों को मारने वाला ‘साइको किलर’, कहा- मर्डर करने में मजा आता है

उत्तर प्रदेश के एटा में पुलिस ने 30 साल के एक 'साइको किलर' को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसे अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या करने की कोशिश के दौरान गिरफ्तार किया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 14, 2020 14:36 IST
Psycho Killer, Psycho Killer Held, Psycho Killer Etah, Etah News, Etah Psycho Killer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/ETAHPOLICE आरोपी ने अपने 2 भतीजों 4 फरवरी को 6 वर्षीय सत्येंद्र और 9 जून को 5 वर्षीय प्रशांत का गला घोंट दिया था।

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में पुलिस ने 30 साल के एक 'साइको किलर' को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसे अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या करने की कोशिश के दौरान गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने कथित तौर पर 2 नबालिगों की हत्या की है। इसके अलावा वह 3 और लोगों की हत्या करने की योजना बना रहा था। राधेश्याम नाम का यह आरोपी इंटर पास है और एटा जिले के अंतर्गत आने वाले धर्मपुर गांव का रहने वाला है।

अपने ही भतीजों को मार डाला

आरोपी ने अपने 2 भतीजों 4 फरवरी को 6 वर्षीय सत्येंद्र और 9 जून को 5 वर्षीय प्रशांत का गला घोंट दिया था। सत्येंद्र राधेश्याम के बड़े भाई का बेटा था, जबकि प्रशांत उसके चचेरे भाई रघुराज सिंह का बेटा था। सकरौली स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) कृपाल सिंह ने कहा कि 11 जून की देर रात, राधे ने अपने बड़े भाई विश्वनाथ सिंह को मारने का प्रयास किया जो सो रहा था। खुशकिस्मती से रिश्तेदारों ने उसे हमले से पहले पकड़ लिया और उसे पुलिस स्टेशन ले गए।


‘हत्या करने में मजा आता है’
पूछताछ के दौरान, आरोपी ने दावा किया कि उसे लोगों की हत्या करना पसंद है। एटा के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने कहा, ‘आरोपी ने अपने 2 भतीजों की हत्या करने की बात कबूल की है और खुलासा किया है कि वह 3 और लोगों की हत्या करने वाला था। वह एक साइको किलर है और लोगों की हत्या करने में उसे मजा आता है।’

पुलिस ने निर्दोष लोगों को जेल में डाला
गौरतलब है कि पुलिस ने सत्येंद्र की हत्या के आरोप में एक महिला सहित 3 लोगों को जेल भेज दिया था, जबकि प्रशांत के मामले में 3 और के खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे। राधे की गिरफ्तारी के बाद, पुलिस निर्दोष लोगों के खिलाफ FIR वापस लेने की तैयारी कर रही है और उन्हें रिहा कर देगी। राधे को शनिवार को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और जेल भेज दिया गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement