Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पाक मंत्री ने पूछा, क्या भारत और बांग्लादेश के नेताओं से भी ज्यादा बुरे हैं हमारे नेता?, मिला ये जवाब

पाकिस्तान के गृह मंत्री अहसान इकबाल ने देश के प्रधान न्यायाधीश पर हमला बोलते हुए एक विचित्र सवाल किया। उन्होंने पूछा कि क्या पाकिस्तान के नेता अपने भारतीय एवं बांग्लादेशी समकक्षों से अधिक बुरे हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: April 26, 2018 11:12 IST
interior minister Ahsan Iqbal- India TV Hindi
interior minister Ahsan Iqbal

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के गृह मंत्री अहसान इकबाल ने देश के प्रधान न्यायाधीश पर हमला बोलते हुए एक विचित्र सवाल किया। उन्होंने पूछा कि क्या पाकिस्तान के नेता अपने भारतीय एवं बांग्लादेशी समकक्षों से अधिक बुरे हैं। पिछले साल तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराये जाने और इस महीने उनके चुनाव लड़ने पर आजीवन प्रतिबंध लगाने जैसे पाकिस्तान के उच्चतम न्यायालय के फैसले के कारण प्रधान न्यायाधीश साकिब निसार पर लगातार जुबानी हमले किये जा रहे है। (खतरे से बाहर जॉर्ज बुश, ICU से मिली छुट्टी )

शरीफ न्यायपालिका और खासकर प्रधान न्यायाधीश निसार की आलोचना करते रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री यह आरोप लगाते रहे हैं कि वह देश में ‘ सबसे खराब तरह की तानाशाही ’ थोप रहे हैं। शरीफ का साथ देते हुए अहसान ने कहा , ‘‘ जिस तरह न्यायाधीश देशभक्त होते हैं , वैसे ही नेता भी। ’’

योजना , विकास और सुधार मंत्री अहसान ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को यह समझने की जरूरत है कि नेता भी सेना के किसी अधिकारी या न्यायाधीश की तरह देशभक्त होते हैं। ‘ एक्सप्रेस ट्रिब्यून ’ की खबर के मुताबिक चीन - पाकिस्तान आर्थिक गलियारे पर एक संगोष्ठी को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने सवाल किया कि क्या पाकिस्तान के नेता अपने भारतीय एवं बांग्लादेशी समकक्षों से ज्यादा बुरे हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement