1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान: न्यू ईयर नाइट पर भेड़िये की शक्ल वाला मास्क पहनना पड़ा भारी, पुलिस ने किया अरेस्ट

पाकिस्तान: न्यू ईयर नाइट पर भेड़िये की शक्ल वाला मास्क पहनना पड़ा भारी, पुलिस ने किया अरेस्ट

पाकिस्तान के पेशावर में एक व्यक्ति को 2021 के नए साल की पूर्वसंध्या पर बाहर निकलने के दौरान मास्क लगाने की कीमत चुकानी पड़ी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 01, 2021 14:38 IST
पाकिस्तान: न्यू ईयर...- India TV Hindi
Image Source : TWEETED BY @NAILAINAYAT पाकिस्तान: न्यू ईयर नाइट पर भेड़िये की शक्ल वाला मास्क पहनना पड़ा भारी, पुलिस ने किया अरेस्ट

पेशावर: 2020 ने हमें मानवता का पाठ सिखाया है और साथ ही यह भी सिखा दिया कि कोरोना महामारी में मास्क पहनने का क्या महत्व है। हालांकि, पाकिस्तान के पेशावर में एक व्यक्ति को 2021 के नए साल की पूर्वसंध्या पर बाहर निकलने के दौरान मास्क लगाने की कीमत चुकानी पड़ी। आपको बता दें कि वह इस महामारी के दौरान पहनने वाला मास्क नहीं था बल्कि भेड़िया की शक्ल वाला मास्क था जिसे वह शख्स न्यू ईयर नाइट पर पहनकर लोगों को डरा रहा था।

न्यू ईयर नाइट पर उसने भेड़िये की शक्ल वाला मास्क पहनकर लोगों के साथ प्रैंक करने का प्लान बनाया था लेकिन पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक वह बच्चों और महिलाओं को डरा रहा था जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई और उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया।

देखें वीडियो-

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस घटना को साझा करते हुए, पाकिस्तानी की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें भेड़िये वाला मास्क पहने शख्स को हथकड़ी लगाए हुए देखा जा सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021