1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. फिलीपींस के राष्ट्रपति ने मंच पर पांच महिलाओं को किया KISS, प्रेस ने लीं तस्वीरें

फिलीपींस के राष्ट्रपति ने मंच पर पांच महिलाओं को किया KISS, प्रेस ने लीं तस्वीरें

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने अपने लंबे समय के साथी के सामने एक भाषण के दौरान मंच पर पांच फिलिपिनो महिलाओं को चूमा और कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में मदद की।

IANS IANS
Published on: June 01, 2019 11:00 IST
Philippines President Rodrigo Duterte kissed five...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Philippines President Rodrigo Duterte kissed five filipino women during on stage in tokyo

टोक्यो: फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने अपने लंबे समय के साथी के सामने एक भाषण के दौरान मंच पर पांच फिलिपिनो महिलाओं को चूमा और कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में मदद की। 74 वर्षीय नेता गुरुवार को जापान में फिलिपिनो समुदाय के लोगों से मिल रहे थे। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने मंच के पास बैठी महिला वॉलिंटियर्स से खुद को चूमने को कह दिया। 

सीएनएन फिलीपींस के अनुसार, पहली महिला ने झिझकते हुए पूछा कि उन्हें कहां चूमना है होठ पर या गाल पर? फिर उन्हें चूमा और तुरंत मंच छोड़ दिया। दूसरी महिला इस अवसर पर आंसू बहाती और घबराई हुई दिखाई दी, उसने अपना परिचय दावो के किसी व्यक्ति के रूप में दिया। गाल पर चुंबन के बाद उसने नेता को धन्यवाद कहा।

दुर्तेत ने तीसरी महिला को इशारा किया, जिसे बुलाए जाने के बाद वह मंच पर गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि चुंबन के बाद, उन्होंने एक साथ एक तस्वीर ली, जिसमें दुर्तेत उसका हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं। चौथी और पांचवी महिलाओं ने भी ऐसा ही किया जबकि प्रेस ने तस्वीरें लीं।

अपने भाषण के दौरान, दुर्तेत ने कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में मदद की, बाद में अपने आलोचक सीनेटर एंटोनियो ट्रिलानेस को कथित तौर पर समलैंगिक होने के लिए फटकार लगाई। जून 2018 में वह उस समय विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने सियोल में एक विवाहित विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता से फिलिपिनो समुदाय के साथ एक बैठक के दौरान चुंबन लिया।

बता दें कि फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो  दुर्तेत जापान की चार दिवसीय यात्रा पर आए हुए थे, जो शुक्रवार को समाप्त हो गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment