Friday, April 26, 2024
Advertisement

किम जोंग के लिए प्लेजर स्क्वॉड, 2000 लड़कियों को बना रखा है सेक्स स्लेव

क्या आपको पता है कि उत्तर कोरिया की लड़कियों के दिल में एक दूसरे तरह का खौफ पलता है, वो खौफ है 13 नंबर को लेकर।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: September 06, 2017 13:36 IST
Pleasure Squad for Kim Jong 2000 girls have made sex slave- India TV Hindi
Pleasure Squad for Kim Jong 2000 girls have made sex slave

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की विनाशक हथियारों की सनक ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। क्या आपको पता है कि उत्तर कोरिया की लड़कियों के दिल में एक दूसरे तरह का खौफ पलता है, वो खौफ है 13 नंबर को लेकर। नॉर्थ कोरिया में इस सनकी तानाशाह के लिए एक लेडी स्क्वॉड बनाई गई है। जिसमें 13 साल की लड़कियों को जबरन भर्ती किया जाता है। ये लड़कियों पच्चीस साल की उम्र तक किम जोंग की गुलाम बनकर रहती हैं, इन लड़कियों को नॉर्थ कोरिया में किम की क्वीन कहा जाता है। (सू की से मिले पीएम मोदी, उठाया रोहिंग्या मुसलमानों का मुद्दा)

25 साल तक लड़कियों को रहना पड़ता है किम की सेक्स स्लेव बनकर

33 साल के क्रूर तानाशाह किम जोंग उन से जितनी भी नफरत की जाए उतनी कम है। क्योंकि नॉर्थ कोरिया का सनकी सुल्तान स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों को भी नहीं छोड़ता। लड़कियां जैसे ही 13 साल की होती है किम जोंग की आर्मी उन्हें स्कूलों से उठा ले जाती है। इसका मकसद होता है किम जोंग के ऐशगाह में पहुंचाना। ऐसी ऐशगाह जहां पर तानाशाह को खुश करने के लिए 2000 लड़कियों को बंधक बनाकर रखा जाता है। तानाशाह का फरमान है कि ऐशगार में रहने वाली सभी लड़कियां लंबी हो, खूबसूरत हो और सभी की आवाज सुरीली हो। दरअसल नॉर्थ कोरिया में ये पुरानी रवायत है कि तानाशाह को खुश करने के लिए लड़कियों का बड़ा दस्ता होगा, वो लड़कियां ऐशगाह में डांस करेंगी, गाना गाएंगी, मसाज करेगी और तनाशाह की सेक्स स्लैव बनकर 12 साल गुजारेगी। यानी 25 साल की उम्र तक।  मी-ह्यांग नाम की महिला ने दुनिया को आपबीती सुनाई। लड़की ने बताया कि, 'मैं तब सिर्फ 15 साल की थी, उस दिन दो आर्मी अफसर क्लासरूम में घुसे और सभी लड़कियों की तलाशी लेने लगे। एक अफसर ने मुझे अपने साथ चलने को कहा। अफसरों ने मेरे परिवार के बारे में पूछा, मेरे स्कूल रिकॉर्ड चेक किया। मैं उस वक्त चौंक गई जब मुझसे पूछा गया कि क्या तुम्हारा किसी लड़के से रिश्ता है, मेरा मेडिकल टेस्ट कराया गया और फिर मुझे दस सालों के लिए तानाशाह की सेक्स स्लेव बना दिया गया'।

सेना के अफसरों के सामने भी परोसी जाती है लड़कियां

अगवा करने के बाद लड़कियों को नॉर्थ कोरिया के एलीट स्मॉल मिलिटरी सर्कल में पेश किया जाता है।किम के अय्याश-लोक में बंधक बनी लड़कियों को कई बार सेना के अफसरों के सामने भी परोसा जाता था। ये वो लड़कियां होती थी जिससे किम जोंग का मन भर जाता है। आपको बता दे कि मी-ह्यांग किसी तरह भागने में कामयाब रही थी। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यूह में उन्होंने बताता था कि सीक्रेट प्लेजर स्क्वैड नॉर्थ कोरिया की लड़कियों के लिए नर्क है।

सेक्स स्लेव बनने के लिए दी जाती है 6 महीने की ट्रेनिंग

उन लड़कियों को सेक्स स्लेव के लिए चुना जाता है, जो लंबी हो, खूबसूरत हो और उनके चेहरे पर कोई दाग ना हो। हैरानी की बात ये है कि लड़कियों को 6 महीने की ट्रेनिंग के बाद तानाशाह से मिलवाया जाता था। सबसे चौंकाने वाला ये है कि जुल्मों का शिकार बनने वाली लड़कियों को जब वापस भेजा जाता है तो उन्हें अपने खून से तानाशाह के प्रति वफादारी की शपथ लिखनी होती है। करीब 2000 हजार लड़़कियों की आबरू से तानाशाह खिलवाड़ करता है, और उसकी अय्याशी का अड्डा है समंदर में तैरता हुआ महल। खबरों के मुताबिक रंगीनमिजाज किम जोंग उन को खुश करने के लिए लड़कियों के सीक्रेट प्लेजर दस्ते को हमेशा तैयार रहना होता है-कई बार लड़कियों को पसंद करने के लिए किम जोग खुद स्कूलों का दौरा करता है, और जिन लड़़कियों को किम जोंग हाथ रख देता है, उन्हें ऐशगाह में पहुंचा दिया जाता है, जहां 25 साल की उम्र तक लड़कियों को गुलाम बनकर रहना होता है। और इसके बदले में चार हजार डॉलर दिए जाते है। नॉर्थ कोरिया में सालों से ऐसा चलता आ रहा है, कभी किम जोंग-इल था तो आज किम जोंग उन है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement