1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. इमरान खान पर टूट पड़ी पूर्व बेगम रेहम, कहा-पूरी सरकार है पप्पू

इमरान खान पर टूट पड़ी पूर्व बेगम रेहम, कहा-पूरी सरकार है पप्पू

इमरान की पुर्व बेगम ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसे वो भैंस से शुरुआत की क्योंकि नवाज शरीफ की भैंसों को बेचकर ही इमरान खान ने पाकिस्तानी आवाम से कहा था कि अब देश में बहार आने वाली है। अर्थव्यवस्था दौड़ने वाली है। कमाई होने वाली है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 05, 2019 10:19 IST
इमरान खान पर टूट पड़ी पूर्व बेगम रेहम, कहा-पूरी सरकार है पप्पू- India TV Hindi
इमरान खान पर टूट पड़ी पूर्व बेगम रेहम, कहा-पूरी सरकार है पप्पू

नई दिल्ली: इमरान खान, पाक सेना और पाकिस्तान के मंत्री हिंदुस्तान को धमकी दे रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री खान की पूर्व पत्नी पाकिस्तानी सरकार की ही पोल खोल रही है। पाकिस्तान में इमरान खान की पूर्व बीवी रेहम खान ने एक बार फिर से इमरान खान की कश्मीर पॉलिसी की धज्जियां उड़ा दीं। रेहम खान सिर्फ बोल ही नहीं रही हैं, अपनी बातों से वो इमरान खान को हर रोज़ एक्पोज़ भी कर रही है। 

इमरान की पुर्व बेगम ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसे वो भैंस से शुरुआत की क्योंकि नवाज शरीफ की भैंसों को बेचकर ही इमरान खान ने पाकिस्तानी आवाम से कहा था कि अब देश में बहार आने वाली है। अर्थव्यवस्था दौड़ने वाली है। कमाई होने वाली है। नया पाकिस्तान बनने वाला है लेकिन सपने सपने होते हैं। पूरा देश तो बोल ही रहा था अब रेहम खान भी बोल रही है लफ्फाजियों में और उलझने को तैयार नहीं है देश।

रेहम खान ने किसी को नहीं छोड़ा। ना प्रधानमंत्री को और ना ही विदेश मंत्री को। हिंदुओं पर अत्याचार की कहानी पाकिस्तान के घर घर में गूंजती है लेकिन विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी आजकल उमरकोट में घूम रहे हैं और जब रेहम खान को ये बात पता चली तो उन्होंने पूरी सरकार को पप्पू बता डाला।

रेहम खान ने कहा, “ये गुस्सा सिर्फ इसलिए है क्योंकि आवाम का भरोसा दरकने लगा है। कोई व्यापार बंद करता है। कोई रास्ता बंद करता है और कोई परमाणु बम का वजन नापता है। पूरे पाकिस्तान में शेख राशिद की छवि शेखचिल्ली वाली हो गई है जब से उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के पास पाव भर और आधे किलो का परमाणु बम है।

रेहम ने आगे कहा, “कोई भी न्यूज चैनल बदल लें। सुबह देख लें या शाम में देख लें। पाकिस्तान सरकार की नौटंकी का मजा सब ले रहे हैं। रेल मंत्री शेख राशिद की टीआरपी पाकिस्तान में सबसे ज्यादा है। टीआरपी बनाने वालों ने सोचा नहीं था कि क्रिकेट और टीवी सीरियल का रिकॉर्ड पाकिस्तान का रेल मंत्री तोड़ देगा।“

खिंचाई और बेइज्जती जैसे शब्द तो मामूली लगने लगे हैं। अब लोग नए शब्दों को गढ़ रहे हैं। इतना मजाक तो खान साहब का किसी ने नहीं उड़ाया जितना की कचरा रेहम बेगम ने कर दिया। रेहम पूरी बेरहम बन गई, रहम तक नहीं किया। सुबह, दोपहर और शाम शौहर रहे वजीर-ए-आजम की इज्जत का जनाजा निकाल रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X