Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Aamir Liaquat News: कब्र से बाहर निकाला जाएगा पाकिस्तान के पॉपुलर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत का शव, जानें वजह

Aamir Liaquat News: अब्दुल अहद नाम के एक शख्स की याचिका पर  पाक अदालत ने ये आदेश दिया है। अब्दुल का कहना था कि आमिर की मौत की वजह जानने के लिए उनका पोस्टमार्टम होना चाहिए।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 20, 2022 16:44 IST
Aamir Liaquat- India TV Hindi
Image Source : ANI Aamir Liaquat

Highlights

  • अब्दुल अहद नाम के एक शख्स की याचिका पर पाक अदालत ने आदेश दिया
  • अदालत के इस फैसले की पाकिस्तान में काफी आलोचना हो रही है
  • आमिर लियाकत का निधन 9 जून को हुआ था

Aamir Liaquat News: पाकिस्तान के पॉपुलर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत का शव कब्र से निकाला जाएगा। जब से ये खबर सामने आई है, तब से पाकिस्तान समेत दुनियाभर में इस बात की चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि आमिर लियाकत का चेहरा कॉमेडी के कई मीम्स में भी इस्तेमाल होता था, इसलिए वह दुनियाभर में पहचाने जाते थे। आमिर का शव कब्र से निकालने की वजह पाकिस्तान की एक अदालत का आदेश है, जिसमें ये कहा गया है कि आमिर का पोस्टमार्टम कराया जाए। ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि आमिर की मौत पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

बता दें कि अब्दुल अहद नाम के एक शख्स की याचिका पर  पाक अदालत ने ये आदेश दिया है। अब्दुल का कहना था कि आमिर की मौत की वजह जानने के लिए उनका पोस्टमार्टम होना चाहिए। हालांकि अदालत के इस फैसले की पाकिस्तान में काफी आलोचना हो रही है और इसका विरोध भी हो रहा है।

पाक एक्ट्रेस उशना शाह ने किया ट्वीट 

पाक एक्ट्रेस उशना शाह ने ट्वीट कर कहा है कि अदालत के इस फैसले से आमिर के बच्चों को बहुत तकलीफ होगी। उनके बच्चे पहले से ही काफी परेशान हैं। इसके अलावा पाक एक्ट्रेस बुशरा अंसारी ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। उन्होंने इस मामले में सोशल मीडिया ट्रोलिंग की बात कही। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया सबसे बड़ी मुसीबत है। दुनिया से जा चुके लोगों को और अपमानित नहीं करना चाहिए। उनके बच्चे काफी परेशान हैं, अब और परेशान नहीं करना चाहिए। 

कब हुआ था आमिर का निधन

आमिर लियाकत का निधन 9 जून को हुआ था। उस दौरान ये कहा गया था कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है। हालांकि उस दौरान जब पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध बताते हुए पोस्टमार्टम करने की बात कही थी तो उनके परिवार ने मना कर दिया था। आमिर की उम्र 49 साल थी।

 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement