Friday, May 17, 2024
Advertisement

VIDEO: अंजू पर मेहरबान हुआ पाकिस्तान, एक साल का दिया एक्सटेंशन वीजा, पति नसरुल्लाह ने बताया

भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है और अब दोनों साथ रह रहे हैं। वहीं, अब पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: August 07, 2023 22:46 IST
अंजू और नसरुल्लाह- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अंजू और नसरुल्लाह

राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू ने अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है और अब दोनों साथ रह रहे हैं। अंजू 1 महीने के विजिट वीजा पर पाकिस्तान पहुंची थी। हालांकि, अब पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है। अंजू के शौहर नसरुल्लाह ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में वीजा एक्सटेंशन के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। नसरुल्लाह का दावा है कि कुछ कागजात की पूर्ति के बाद अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है।

एक साल का एक्सटेंशन वीजा मिला

पाकिस्तान की मीडिया से बात करते हुए नसरुल्लाह ने बताया कि वह विदेश मंत्रालय में वीजा एक्सटेंशन के लिए आए थे और उनकी पत्नी अंजू को एक साल का एक्सटेंशन मिल गया है। हालांकि, अभी इसके लिए पत्र मिलना बाकी है। विदेश मंत्रालय ने जो भी कागजात मांगे उनकी पूर्ति कर दे दिया गया है। विदेश मंत्रालय उनका पूरा सहयोग कर रहा है। 10 दिन में कानूनी प्रक्रिया पूरी कर एक साल का एक्सटेंशन का वीजा का पत्र दे दिया जाएगा।

पति-बच्चे को छोड़ पाकिस्तान गई

बता दें कि 23 जुलाई को भारत से अपने पति अरविंद और दो बच्चों को बिना बताए पाकिस्तान पहुंची अंजू ने अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया था। पहले तो यह बताया जा रहा था कि अंजू को 2 महीने का वीजा एक्सटेंशन दिया गया है, लेकिन अब अंजू के पाकिस्तानी शौहर नसरुल्लाह ने बताया है कि उन्हें एक साल का वीजा एक्सटेंशन मिल गया है। 

- राजेश चौधरी की रिपोर्ट 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement