Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दुबई में भारतीय शख्स की लगी बंपर लॉटरी, अगले 25 सालों तक हर महीने मिलेंगे 5 लाख रुपये

गुरुवार को कंपनी द्वारा विजेताओं के नाम की घोषणा की गई। इन विजेताओं में उत्तर प्रदेश के मोहम्मद आदिल खान का नाम शामिल है जिन्होंने फास्ट 5 में मेगा पुरस्कार अपने नाम किया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: July 30, 2023 9:28 IST
Bumper lottery of Indian person in Dubai will get Rs 5 lakh every month for next 25 years- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दुबई में भारतीय शख्स की लगी बंपर लॉटरी

दुबई में काम करने वाले एक भारतीय युवक की किस्मत ऐसी चमकी है कि क्या कहने। संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय युवक ने एक बंपर लॉटरी जीती है। FAST-5 लॉटरी का पहला विजेता बनने के कारण युवक को अगले 25 सालों तक हर महीने कम से कम 5.5 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिलेंगे। गल्फ न्यूज के मुताबिक गुरुवार को कंपनी द्वारा विजेताओं के नाम की घोषणा की गई। इन विजेताओं में उत्तर प्रदेश के मोहम्मद आदिल खान का नाम शामिल है जिन्होंने फास्ट 5 में मेगा पुरस्कार अपने नाम किया है। 

दुबई में भारतीय शख्स की लगी बंपर लॉटरी

आदिल खान दुबई में एक रियल एस्टेट कंपनी में बतौर इंटीरियर डिजाइन सलाहकार के रूप में कार्यरत हैं। आदिल को लॉटरी जीतने के बाद प्रतिमाह 25 हजार दिरहम यानी 5,59,822 रुपये दिया जाएगा। इस लॉटरी के बाद से आदिल खूब खुश हैं। उनका कहना है कि वह जीत को लेकर आभारी हैं। मैं अपने परिवार के लिए कमाने वाला एकमात्र व्यक्ति हूं। कोविड 19 महामारी के दौरान मेरे भाई का निधन हो गया था। मैं अब अपने परिवार का खर्चा चला रहा हूं। यह लॉटरी सही समय पर आई है। 

अगले 25 साल तक प्रतिमाह मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये

आदिल ने कहा कि लॉटरी लगने की खबर जब उन्हें दी गई तो पहले तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। यह सपना सच होने जैसा था। उन्होंने कहा कि मुझे जब इसपर यकीन नहीं हुआ तो हमने इस खबर की सत्यता की जांच दोबारा करनी चाही। इस बाबत मेगा पुरस्कार का आयोजन करने वाले टाइचेरोस के मार्केटिंग प्रमुख पॉल चैडर ने कहा कि 8 सप्ताह से भी कम समय में फास्ट 5 के विजेताओं की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। पॉल चैडर ने कहा कि पुरस्कार विजेता को हर साल अगले 25 वर्षों तक नियमित 5 लाख रुपये से अधिक का भुगतान हम करेंगे। 

(इनपुट-भाषा)

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement