Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में 62 साल के बुजुर्ग की गंदी हरकत, 10 साल के बच्चे से किया रेप, बेशर्मी की हद तो देखें..VIDEO

पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग ढिठाई से बताता है कि कैसे उसने 10 साल के बच्चे के साथ गंदी हरकत को अंजाम दिया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: March 12, 2023 23:39 IST
pakistan old man dirty act video viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पाकिस्तान: बेशर्मी की भी हद होती है। पाकिस्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक 62 साल के बुजुर्ग ने अपने ही रिश्तेदार के 10 साल के एक लड़के साथ कथित तौर पर रेप किया और फिर  कैमरे के सामने अपना जुर्म भी कबूला है।  आरोपी बुजुर्ग ने बेशर्मी से कहा कि जब मैंने बच्चे के ऊपर हाथ फेरा तो उसने कुछ नहीं कहा था, वो चुपचाप था। बुजुर्ग ने ये बात इतनी ढिठाई से कही जैसे ऐसा कर उसने कोई गलत काम नहीं किया हो। उसे अपनी गलती का किसी तरह का पछतावा नहीं है। 

आरोपी बुजुर्ग एक पत्रकार के सवाल का जवाब दे रहा है और दोनों के सवाल-जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आरोपी बुजुर्ग ने हथकड़ी पहनी हुई है जिससे पता चलता है कि वह किसी पुलिस थाने में मौजूद है और उससे पत्रकार पूछताछ कर रहा है। ये वीडियो पाकिस्तान अनटोल्ड नाम के हैंडल से रविवार (12 मार्च) को  ट्वीट किया गया है। 

देखें वीडियो 

पाकिस्तानी रिपोर्टर को आरोपी ने खुद बताया कि उसे इसलिए हथकड़ी लगी है क्योंकि उसने एक मासूम के साथ ज्यादती की ती। घटना के बारे में बताता है कि मेरा नाम फजल बारी है और उसकी उम्र 62 साल है। रिपोर्टर जब पूछता है कि जिसके साथ उसने घिनौनी हरकत की है  उसकी क्या उम्र है? आरोपी बताता है कि ये तो अब अल्लाह ही जानता है। फिर कहता है कि उसकी उम्र 10-12 साल होगी। जब रिपोर्टर ने पूछा,आपने क्याा किया उसके साथ?' इस सवाल के जवाब में आरोपी कहता है हम उसके घर गए थे और बच्चा मेरे साथ ही लेटा हुआ था। वह आहिस्ते-आहिस्ते पीछे हुआ तो मैंने बच्चे के ऊपर हाथ फेरा, उसने कुछ भी नहीं कहा और ढीला हो गया। उसके ढीला होने के बाद मेरे से गलती हुई।

बुजुर्ग ने ढिठाई से दिया जवाब 

जब उससे पूछा गया कि तुमने ज्यादती कर डाली? तो उसने बताया हां ऐसा किया है मैने लेकिन बच्चे ने कुछ बोला नहीं.. हां-हूं.. बातचीत तो कोई हुई नहीं हमारी बच्चे से। बच्चा नहीं बोला तो तुम लगे रहे। पत्रकार के इस सवाव पर बुजुर्ग ने कहा कि हां मेरे से गलती हुई मैं मानता हूं। रिपोर्टर फिर बोला-बच्चा कुछ नहीं बोल तो तुमने काम कर डाला। इसपर बुजुर्ग ढिठाई से कहता है-जी हां। आरोपी ने ये भी कहा कि उसके खुद के चार बच्चे हैं और सबकी शादी हो चुकी है। उनके भी बच्चे हैं।. रिपोर्टर ने जब आरोपी से कहा कि खयाल नहीं आया कि मासूम बच्चा है तो वह कैसे बोलेगा।  इस पर आरोपी ने कोई जवाब नहीं देता है। 

इस वायरल वीडियो पर यूजर्स ने ढेरों प्रतिक्रियाएं दी हैं। हम उस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसी घटनाओं से जरूर अलर्ट रहें। 

ये भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलिया:अब भारतीय उच्चायुक्त को जान से मारने की धमकी, खालिस्तानी संगठन ने अलगाववादियों को उकसाया

कंगाल पाकिस्तान अब रूस के लिए हो रहा है उतावला, भारत की तरह खरीदना चाहता है सस्ता तेल

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement