Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब 2 हमलावरों ने इमरान खान पर चलाई गोली, सामने आया कातिलाना हमले का VIDEO

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर हुए कातिलाना हमले का वीडियो सामने आया है। हमलावर ने सड़क पर खड़े होकर कंटेनर की तरफ निशाने करके गोली चलाई थी, जिसपर इमरान खान खड़े थे लेकिन उसी दौरान पीछे से एक शख्स उस बंदूकधारी का हाथ पकड़ा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 03, 2022 19:11 IST
firing on imran khan- India TV Hindi
Image Source : GEO NEWS PAKISTAN इमरान खान पर फायरिंग

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर आज आजादी मार्च के दौरान जानवेला हमला हुआ। इस हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि जब इमरान खान फुल बरसाए जा रहे थे तभी हमलावर ने इमरान खान को निशाना बना कर फायरिंग की कोशिश की लेकिन उसी वक्त इमरान के समर्थकों ने हमलावर को देख लिया और उसका हाथ झिटक दिया जिससे इमरान खान के पैर में गोली लगी। खबरों के मुताबिक इमरान के दोनों पैर में गोली लगी है। इस हमले में एक की मौत हो गई है, वहीं 7 लोग जख्मी हैं।

इमरान खान पर हुए कातिलाना हमले का वीडियो सामने आया है। हमलावर ने सड़क पर खड़े होकर कंटेनर की तरफ निशाने करके गोली चलाई थी, जिसपर इमरान खान खड़े थे लेकिन उसी दौरान पीछे से एक शख्स उस बंदूकधारी का हाथ पकड़ा। फिर हमलावर हाथ छुड़ाकर वहां से भागने लगता है। इस दौरान हमलावर का निशाना चूक जाता है और गोली इमरान के दोनों पैरों में लगती है।

देखें वीडियो-

'अल्लाह ने मुझे नई जिंदगी दी, मैं दोबारा पूरी ताकत से लड़ूंगा'

इस हमले की घटना के बाद PTI के नेता और इमरान खान के करीबी फैसल जावेद ने वीडियो पोस्ट कर घटना के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि एक साथी के मारे जाने की खबर है। फैसल जावेद ने कहा, ''एक साथी शहीद हो गए हैं। बांकी जख्मी हैं। आप सब दुआएं कीजिए।''  वहीं इमरान खान ने भी हमले के बाद पहला बयान दिया है। हमले में घायल होने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि अल्लाह ने मुझे नई जिंदगी दी है और मैं दोबारा पूरी ताकत से लड़ूंगा।

पंजाब प्रांत के वजीराबाद में हमला
इमरान खान पाकिस्तान की मौजूदा शहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। इसी बीच तोशखाना मामले में इमरान को दोषी करार दिया गया। इसके बाद उनकी तरफ से लॉन्ग मार्च की शुरुआत की गई। इसी मार्च के तहत आज पंजाब प्रांत के वजीराबाद में रैली के दौरान हमलावर ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया।

एके 47 से फायरिंग
इस फायरिंग में इमरान खान के अलावा पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अन्य नेता भी घायल हुए हैं। बताया जाता है कि इमरान खान पर एके 47 से फायरिंग की गई है और उनके दोनों पैर में गोली लगी है। हमले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक हमलावर हाथ में एके 47 लिए हुए नजर आ रहा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement