1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. अगर ये Video लीक हुए तो इससे बड़ी तबाही होगी, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

Imran khan leaked Video : अगर ये Video लीक हुए तो इससे बड़ी तबाही होगी, जानें इमरान के एडवाइजर ने ऐसा क्यों कहा

हालांकि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान खुद मान चुके हैं कि उनके कुछ वीडियोज सामने आने वाले हैं और यह उनकी इमेज तबाह करने की साजिश है।

Niraj Kumar	Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 07, 2022 10:54 IST
Imran khan- India TV Hindi
Image Source : AP Imran Khan

Highlights

  • इमरान खान खुद मान चुके हैं कि उनके कुछ वीडियोज सामने आने वाले हैं
  • इमरान के एडवाइजर ने कहा-ये विडियो जारी नहीं किए जाएं, इससे भारी तबाही मचेगी

Imran khan leakded Video : प्रधानमंत्री पद गंवाने के बाद अब नई मुसीबतें इमरान खान (Imran khan) का पीछा कर रही हैं। पाक मीडिया के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के 7 से 8 वीडियो किसी भी वक्त जारी किए जा सकते हैं। वहीं इमरान खान के चीफ ऑफ स्टाफ और चीफ एडवाइजर शहबाज गिल ने अपील की है कि ये विडियो लीक या जारी नहीं किए जाएं क्योंकि ऐसा होने से बहुत तबाही होगी। 

मीडिया चैनलों और सोशल मीडिया पर भी छाया मुद्दा

हालांकि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान खुद मान चुके हैं कि उनके कुछ वीडियोज सामने आने वाले हैं और यह उनकी इमेज तबाह करने की साजिश है। पाकिस्तान के मीडिया चैनलों और सोशल मीडिया पर भी यह मुद्दा छाया हुआ है। गुरुवार को खुद इमरान खान ने एक इंटरव्यू में यह बात कही कि मेरे चरित्र हनन की कोशिश की तैयारी की जा चुकी है। 

किसी की इज्जत महफूज नहीं रहेगी, बेपनाह तबाही आएगी

इमरान के चीफ ऑफ स्टाफ शहबाज गिल ने एक प्रेस वार्ता में कहा- हमारे मुल्क में पहले भी कई वीडियो स्कैंडल्स हुए। बेनजीर भुट्टो, नवाज शरीफ, और नुसरत भुट्टो की आपत्तिजनक और फेक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। मरियम नवाज के पति सफदर खान तो यह दावा करते हैं कि उनके पास कई लोगों के वीडियोज मौजूद हैं। उन्होंने ने इमरान से जुड़े वीडियोज को लेकर कहा कि मार्केट में खबरें हैं कि कुछ वीडियोज आने वाले हैं। मुझे भी कुछ पत्रकारों ने बताया है। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि खुदा के वास्ते इस रास्ते पर न जाएं। अगर ऐसा हुआ तो फिर किसी की इज्जत महफूज नहीं रहेगी और इससे बेपनाह तबाही आएगी।

कहीं वीडियो को लेकर सौदेबाजी तो नहीं हो रही ?

सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि इमरान के वीडियोज जिनके पास मौजूद हैं, उन्होंने अब तक इन्हें जारी क्यों नहीं किया। आखिर कौन है जो वीडियो टेप्स की फोरेंसिक जांच होने के बावजूद इन्हें रोक रहा है?  इसको लेकर यह जानकारी सामने आ रही है कि इमरान और वीडियो रखने वालों के बीच कुछ सौदेबाजी चल रही है। यह सौदेबाजी पॉलिटिकल भी है और फाइनेंशियल भी। अब यह देखना है कि सौदेबाजी होती है या नही। अगर सौदेबाजी हो जाएगी तो फिर सामने नहीं आएगा और अगर सौदेबाजी नहीं हो पाएगी तो फिर वीडियोज सामने आ जाएंगे। अगर ये वीडियो सामने आते हैं तो फिर इमरान की सियासी पारी का अंत होना तय माना जा रहा है।