Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में शहबाज सरकार के बड़े मंत्री की सड़क हादसे में मौत, खुद चला रहे थे कार, घटना की जांच के आदेश

इस्लामाबाद पुलिस ने अपने बयान में बताया कि केंद्रीय मंत्री खुद कार ड्राइव कर रहे थे। तभी एक कार उनकी ओर आई और टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाली कार में पांच लोग सवार थे। पुलिस के अनुसार दर्दनाक सड़क हादसे के बाद मंत्री को राजधानी इस्लामाबाद के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक खून काफी बह चुका था।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: April 16, 2023 13:31 IST
पाकिस्तान में शहबाज सरकार के बड़े मंत्री की सड़क हादसे में मौत, खुद चला रहे थे कार, घटना की जांच के आद- India TV Hindi
Image Source : FILE पाकिस्तान में शहबाज सरकार के बड़े मंत्री की सड़क हादसे में मौत, खुद चला रहे थे कार, घटना की जांच के आदेश

Pakistan News: पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार के केंद्रीय मंत्री मुफ्ती अब्दुल शकूरकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। वे धार्मिक मामलों के मंत्री थे। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। इस बारे में पुलिस का कहना है कि यह हादसा शाम को इफ्तार के वक्त का है। इस्लामाबाद पुलिस के अनुसार वे एक स्थानीय होटल से सेक्रेटेरिएट यानी सचिवालय की ओर जा रहे थे, तभी एक्सीडेंट हुआ। 

इस्लामाबाद पुलिस ने अपने बयान में बताया कि केंद्रीय मंत्री खुद कार ड्राइव कर रहे थे। तभी एक कार उनकी ओर आई और टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाली कार में पांच लोग सवार थे। पुलिस के अनुसार दर्दनाक सड़क हादसे के बाद मंत्री को राजधानी इस्लामाबाद के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक खून काफी बह चुका था इसलिए उन्हें नहीं बचाया जा सका। 

 टक्कर मारने वाली कार में सवार सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पांच में से दो युवक घायल हैं। जैसे ही सड़क हादसे की जानकारी मिली, इस्लामाबाद के आईजी अकबर नासिर खान, सूचना प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब और दूसरे मंत्री भी अस्पताल पहुंचे। पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने सड़क हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। इस्लामाबाद आईजी ने बताया कि शुरुआती जानकारी में यह लग रहा है कि मुफ्ती शकूर की मौत हादसे में सिर में चोट लगने के कारण हुई है। केंद्रीय मंत्री मुफ्ती की मौत पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति डॉक्टर आरिफ अल्वी और पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने शोक जताया है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement