Friday, April 26, 2024
Advertisement

विमान में फिर हुआ बवाल, यात्री ने महिला क्रू मेंबर को दांतों से काट लिया, तो पायलट ने किया यह काम

जापान से अमेरिका जहा रही ऑल निप्पॉन एयरवेज में हंगामे की खबर है। जानकारी के अनुसार 55 साल के एक शख्स ने महिला क्रू मेंबर को दांतों से काट लिया। बताया जा रहा है कि यह यात्री नशे में धुत था।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: January 18, 2024 18:30 IST
विमान में फिर हुआ बवाल- India TV Hindi
Image Source : FILE विमान में फिर हुआ बवाल

Japan Flight News: फ्लाइट में बवाल की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इस बार मामला जापान से अमेरिका जा रही एक फ्लाइट में आया। ऑल निप्पॉन एयरवेज यानी एएनए के एक विमान में यात्री ने महिला क्रू मेंबर पर अटैक कर दिया। एयरवेज ने बताया कि मंगलवार शाम एएनए की एक फ्लाइट के टेकऑफ करने के बाद नशे में धुत एक यात्री ने केबिन अटैंडेंट को दांतों से जोर से काट लिया। 

विमान में एक नशे में धुत यात्री द्वारा महिला क्रू मेंबर को काटने के बाद बनी स्थिति को देखते हुए पायलट ने विमान को वापस टोक्यो की ओर मोड़ दिया। पायलट को विमान को वापस प्रशांत क्षेत्र से हानेडा हवाई अड्डे की ओर मुड़ना पड़ा। उसे टोक्यो में वापस लैंड किया गया। एयरपोर्ट पर आरोपी व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया गया। इस विमान में 159 यात्री सवार थे।

55 साल के यात्री ने पहले किया शोर, फिर काटा

प्रवक्ता के अनुसार 55 साल के अमेरिकी यात्री ने विमान में ये हंगामा किया, जो पूरी तरह से नशे में धुत था। उसने पहले शोर किया और जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने होने पर चालक दल की सदस्य की बांह में दांतों से जोर से काट लिया। इससे उसे हल्की चोट भी आई। वहीं पुलिस के सामने यात्री ने कहा कि उसे अपने व्यवहार के बारे में कुछ भी याद नहीं है। उसने कहा कि जो आरोप उस पर लगे हैं, उसके बारे में उसको ध्यान नहीं है कि कब उसने ऐसा किया।

आरोपी को लिया गया हिरासत में

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टोक्यो में विमान के उतरने के बाद आरोपी यात्री को हिरासत में ले लिया। वहीं उसके काटने से जिस महिला क्रू मेंबर का हाथ जख्मी हुआ, उसको इलाज के लिए भेज दिया गया। यात्री के अमेरिकी होने की बात सामने आई है। यात्री की इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

टोक्यो पुलिस ने कही ये बात

टोक्यो मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने कहा है कि वह इस मामले पर ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते हैं। इस घटना पर फ्लाइट में सवार यात्री हैरत जता रहे हैं। बता दें कि बीते साल भी अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में इस तरह की हरकतें हुई थीं। इससे पहले हाल ही में जापान की एक फ्लाइट जो कोरिया जा रही थी, उसके इंजन में पक्षी के टकराने की वजह से धुआं निकला था, हालांकि विमान सुरक्षित उतार लिया गया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement