Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मलेशिया में इमरजेंसी लैंडिंग करते वक्त हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश, सभी 6 यात्री जिंदा बचे

मलेशिया में एक हेलिकॉप्टर इमरजेंसी लैंडिंग करने के दौरान हादसे का शिकार हो गया। हेलिकॉप्टर में सवार सभी 6 लोग जिंदा बच गए। वहीं हेलिकॉप्टर के पायलट को चोट भी नहीं लगी है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: October 26, 2022 22:36 IST
मलेशिया में क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर- India TV Hindi
Image Source : AP मलेशिया में क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर

जाको राखे साइंया मार सके न कोय... इस पंक्ति का अर्थ साफ है कि जब तक उपर वाला आपकी मौत नहीं चाहेगा तब तक आपका कोई बाल बांका भी नहीं कर सकता। कुछ ऐसा ही वाक्या मलेशिया में देखने को मिला। दरअसल, मलेशिया में पहांग राज्य के कैमरून हाइलैंड्स के पास बुधवार को एक हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें सवार सभी 6 लोग आज जिंदा पाए गए। स्थानीय मीडिया के अनुसार यह खबर मिली कि हेलिकॉप्टर क्रैश में शामिल सभी 6 लोग अभी जिंदा हैं। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पेराक पुलिस प्रमुख मोहम्मद युसरी हसन बसरी ने कहा, "शाम 4 बजे के करीब ब्रिनचांग की पहाड़ियों में सभी सुरक्षित पाए गए। पीड़ितों को इलाके से बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं।"

इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर हुआ था दुर्घटनाग्रस्त 

मलेशिया की राष्ट्रीय समाचार एजेंसी बर्नमा के अनुसार, छह लोगों में एक मेडिकल टीम के पांच सदस्य शामिल हैं, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं और वहीं पायलट को बिल्कुल भी चोट नहीं लगी है। पहांग राज्य में ब्रिंचांग के पास एक जंगली इलाके में इमरजेंसी लैंडिंग का प्रयास करने पर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मलेशिया के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने एक बयान में कहा कि एक पायलट और पांच यात्रियों को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर बुधवार को दोपहर करीब एक बजे (स्थानीय समय) दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement