Friday, March 29, 2024
Advertisement

Nepal Accident : नेपाल में बड़ा हादसा, नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 2 भारतीयों समेत 9 लोगों की मौत

Nepal Accident : जानकारी के मुताबिक यह बस जनकपुर धाम से भैरवा जा रही थी। हादसे में जिन दो भारतीय नागरिकों की मौत हुई है वे रिश्ते में सुसर दामाद थे।

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: June 07, 2022 10:25 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

Highlights

  • जनकपुर धाम से भैरवा जा रही थी बस
  • संतुलन बिगड़ने के चलते नदी में गिरी बस
  • हादसे में 9 लोगों की मौत, 24 घायल

Nepal Accident : नेपाल में यात्रियों से भरी बस के नदी में गिरने से 2 भारतीयों समेत 9 लोगों की मौत हो गई। इस हादस में 14 लोग घायल हो गए। हादसा रूपनदेही के भैरहवा-परासी मार्ग पर उस समय जब सवारियों से भरी बस रोहिणी नदी पर बने पुल से नीचे गिर गई। मृतकों में एक महिला और 8 पुरुष हैं।

जानकारी के मुताबिक यह बस जनकपुर धाम से भैरवा जा रही थी। हादसे में जिन दो भारतीय नागरिकों की मौत हुई है वे रिश्ते में सुसर दामाद थे। दोनों बिहार के सीतामढ़ी जिले के रहनेवाले थे।

बताया जाता है कि बस में कुल 40 लोग सवार थे। बस की रफ्तार तेज थी और ड्राइवर नियंत्रण नहीं रख पाया जिसकी वजह से बस नदी में जा गिरी। अब तक पांच शवों की शिनाख्त हो पाई है। घायल यात्रियों का भैरहवा स्थित मेडिकल कॉलेज, भीम अस्पताल और सिद्धार्थ सिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement