Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Pakistan Crisis: एटम बम से दुनिया को डराओ, कर्जा ना लौटाएं, पाकिस्तानी डिफेंस एनालिस्ट ने सरकार को दी सलाह

कोई पाकिस्तान को हाथ में कुरान ले जाकर पैसे इक्ट्ठे करने की सलाह दे रहा है तो कोई पाकिस्तान के परमाणु बम को बांटने की सलाह दे रहा है ताकि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को बचाया जा सके।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 20, 2023 23:26 IST
 Pakistan Crisis Pakistani defence analyst zaid ahamad advice to control economic crisis- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/YOUTUBE पाकिस्तानी डिफेंस एनालिस्ट ने सरकार को दी सलाह

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था डूब चुकी है और पाकिस्तानी कंगाल हो चुका है. इस बात को पूरी दुनिया जानती है। पाकिस्तानी सरकार द्वारा IMF से उधार पर पैसे मांगे जा रहे हैं लेकिन आईएमएफ है कि पैसे देने को राजी नहीं है। इस बीच पाकिस्तान को डूब रही अर्थव्यवस्था से बचाने के लिए तरह तरह के सलाह दिए जा रहे हैं। कोई पाकिस्तान को हाथ में कुरान ले जाकर पैसे इक्ट्ठे करने की सलाह दे रहा है तो कोई पाकिस्तान के परमाणु बम को बांटने की सलाह दे रहा है ताकि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को बचाया जा सके।

न्यूक्लियर बम से दुनिया को डराएं

दरअसल पाकिस्तान के एक डिफेंस एनालिस्ट और मौलाना ने एक ऐसी सलाह दी है जो पूरी दुनिया के लिए खतरा है। लाल टोपी के नाम से मशहूर एक पाकिस्तानी डिफेंस एनालिस्ट जैद हामिद द्वारा एक खतरनाक बयान दिया गया है। लाल टोपी ने पाकिस्तान को आर्थिक संकट से उबरने की सलाह देते हुए कहा है कि पाकिस्तान को उधार लिए पैसे नहीं लौटाने चाहिए। बल्कि पूरी दुनिया को न्यूक्लियर बम के खौफ से डराकर रखना चाहिए। पाकिस्तान एक एटमी ताकत हो। लेकिन हमें अंदाजा नहीं है कि हम अपनी न्यूक्लियर ताकत का इस्तेमाल करें।

उधार लिए पैसे न दें, एटम बम निर्यात करें

उसने कहा कि पाकिस्तान को चाहिए कि वह पूरी दुनिया को एटम बम से डराकर रखे। साथ ही दुनिया को इस बात से डराएं कि न्यूक्लियर सीक्रेट को दोस्तों को बांट देंगे। जैद हामिद ने कहा कि हमें दुनिया को कहना चाहिए कि अगर आप कर्जा माफ करने के लिए नहीं मानते हैं तो हम मजबूर हैं कि अपना न्यूक्लियर मिसाइल प्रोग्राम अपने दोस्तों को निर्यात करें। जैद हामिद ने पाकिस्तानी सरकारी को सलाह देते हुए कहा कि न्यूक्लियर बम को हमें ऑफर करना चाहिए। साथ ही सऊदी, तुर्की को खुलकर न्यूक्लियर प्रोग्राम के सीक्रेट्स को ऑफर करें।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement