Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Pakistani Elon Musk: पाकिस्तान का सस्ता एलन मस्क, फल खरीदते दिखे शख्स की तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की तस्वीरों को लोगों द्वारा शेयर किया जाता है जिसमें एलन मस्क के जैसा ही दिखने वाला शख्स होता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मीम वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एलन मस्कर कुर्ता और सलवार में नजर आ रहे हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 27, 2023 7:57 IST
Pakistani Elon Musk Pakistan ka sasta Elon Musk photo of a person seen buying fruits goes viral look- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/@SHYKH_BEERA15 फल खरीदते दिखे शख्स की तस्वीर वायरल

Pakistani Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क हैं। टेस्ला और स्पेस एक्स कंपनी के मालिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले साल ही उन्होंने ट्विटर को खरीदा और ट्विटर में ब्लू टिक बैज के लिए पेमेंट के विकल्प की शुरुआत कर दी है। ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी तरीके से चर्चा में बने रहते हैं। आए दिन वे कई तरह के ट्वीट्स करते हैं। इन ट्वीट्स के लिए कभी लोग उनकी तारीफ करते हैं तो कभी लोग उनकी खूब खिंचाई भी करते हैं। ऐसे में एक बार फिर एलन मस्क चर्चा में आ चुके हैं। पूरा मामला भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान का है जिसने एलन मस्क को फिर से चर्चा में ला दिया है।

एलन मस्क या एलन खान

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की तस्वीरों को लोगों द्वारा शेयर किया जाता है जिसमें एलन मस्क के जैसा ही दिखने वाला शख्स होता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मीम वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एलन मस्कर कुर्ता और सलवार में नजर आ रहे हैं। यहां एलन मस्क के जैसे दिखने वाले इस शख्स को पाकिस्तानी नागरिक के रूप में दिखाया गया है। वो पाकिस्तान की सड़कों पर एक आम और गरीब आदमी की तरह की घूमते फिरते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक ट्विटर आईडी से लिखा गया- पाकिस्तान में फ्रूट चाट के लिए फल खरीदने के बाद एलन मस्क।

क्या है मीम में

मीम शेयर कर एलन मस्क को एलन खान कहकर पुकारा जा रहा है। जो तस्वीर शेयर किया गया है उस तस्वीर में एलन मस्क जैसा दिखने वाला शख्स मार्केट में फल खरीदते दिख रहा है और उसकी हालत फटेहाल है। गंदे कपड़े के साथ सिर के बाल भी बेसुध की तरह पड़े हुए हैं। बता दें कि पाकिस्तान इन दिनों भारी महंगाई का सामना कर रहा है। यहां मुद्रास्फीति 46 फीसदी तक पहुंच चुकी है। इस कारण यहां खाने पीने की सभी चीजें अत्यधिक महंगी हो चुकी है। ऐसे में पाकिस्तानी लोगों द्वारा इस मीम को शेयर कर पाकिस्तान की आर्थिक हालात पर कटाक्ष भी किया गया है। इस पोस्ट के कमेंट में एक शख्स ने लिखा पाकिस्तान में गरीबों के साथ समय बिताते एलन मस्क।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement