Friday, March 29, 2024
Advertisement

'शहबाज शरीफ पैसों का पुजारी, बाजवा ने कमजोर किया पाकिस्तान', जानिए दोनों पर कैसे बरसे इमरान?

पीएम शहबाज शरीफ पर इमरान इमरान खान ने हमला बोलते हुए कहा कि जब कोई पैसे की पूजा करने वाला किसी विचारधारा या विश्वास की भी परवाह नहीं करता है, तो यह हमारे लिए शर्मनाक बात है। पीएम मोदी से बातचीत की अपील पर इमरान खान ने शरीफ को आड़े हाथों लिया।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: January 21, 2023 6:08 IST
इमरान खान ने पाक पीएम शहबाज शरीफ पर बोला हमला - India TV Hindi
Image Source : FILE इमरान खान ने पाक पीएम शहबाज शरीफ पर बोला हमला

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री शहजाब शरीफ पर करारा हमला बोला है। उन्होंने शहबाज शरीफ को पैसे का पुजारी बताया। साथ ही पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के बारे में कहा कि पाकिस्तान की खराब माली हालत के लिए बाजवा जिम्मेदार हैं।

क्या कहा था शहबाज शरीफ ने?

कंगाली की हालत से गुजर रहे पाकिस्तान ने भारत से बातचीत की मंशा जाहिर की थी। पाक पीएम शहबाज शरीफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत की अपील की थी। साथ ही कहा था कि पाकिस्तान ने भारत के साथ 3 जंग लड़ी। इससे पाकिस्तान को बहुत नुकसान हुआ। गरीबी, महंगाई बढ़ी। पीएम मोदी से बातचीत की अपील पर इमरान खान ने शरीफ को आड़े हाथों लिया और उन्हें 'पैसों का पुजारी' बताया।

शहबाज शरीफ पर क्या आरोप लगाया इमरान खान ने?

पीएम शहबाज शरीफ पर इमरान इमरान खान ने हमला बोलते हुए कहा कि जब कोई पैसे की पूजा करने वाला किसी विचारधारा या विश्वास की भी परवाह नहीं करता है, तो यह हमारे लिए शर्मनाक बात है। इमरान खान ने कहा, उन्हें (शहबाज शरीफ) यह पता नहीं है कि हमारे राष्ट्रपिता  ने पाकिस्तान के सपने को हासिल करने के लिए कितना संघर्ष और बलिदान दिया है। लेकिन सिर्फ इंडियन लॉबी का समर्थन पाने के लिए वह (शहबाज शरीफ) कश्मीरी स्वतंत्रता संघर्ष को दफनाने के लिए तैयार हैं, जिसमें एक लाख से अधिक कश्मीरियों ने अपनी जान दी है।

इमरान खान ने शरीफ पर आरोप जरूर लगाए हैं। लेकिन जब वे भी सत्ता में थे और पाकिस्तान के पीएम थे, तब उन्होंने भी कंगाल पाकिस्तान के मुखिया के तौर पर भारत से बातचीत की अपील की थी। दरअसल, पाकिस्तान में जो भी सत्ता में बैठता है, उसे मजबूरन भारत के साथ बातचीत की अपील करना होती है। इस पर उसे अपने ही देश के विपक्षियों से खरी खरी भी सुननी पड़ती है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement