Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sheikha Mahra UAE: क्या आपने देखी हैं दुबई की राजकुमारी की तस्वीरें, चौंधिया जाएंगी आंखे..

इनकी खूबसूरती के कारण भी ये चर्चा में बनी हुई थीं। लेकिन इस बार UAE के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शेखा महरा चर्चा में आ गई है। यूएई में इन्हें राजकुमारी के रूप में पहचाना जाता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: April 10, 2023 19:27 IST
Sheikha Mahra princess of dubai viral photos may blow your mind see google trending viral photos- India TV Hindi
Image Source : HHSHMAHRA क्या आपने देखा है दुबई की राजकुमारी की

Sheikha Mahra Dubai: दुनिया भर के कई मशहूर देशों को प्रतिनिध हैं जिनकी बेटियां अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में यूक्रेन की उप विदेश मंत्री एमीन झापरोवा चर्चा में आईं थी। क्योंकि वह रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के दौरान भारत की यात्रा पर आई हैं। इनकी खूबसूरती के कारण भी ये चर्चा में बनी हुई थीं। लेकिन इस बार UAE के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शेखा महरा चर्चा में आ गई है। यूएई में इन्हें राजकुमारी के रूप में पहचाना जाता है। वहीं इनकी खूबसूरती के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। 

Sheikha Mahra princess of dubai viral photos may blow your mind see google trending viral photos

Image Source : HHSHMAHRA
क्या आपने देखा है दुबई की राजकुमारी की

दुबई की राजकुमारी हैं शेखा महरा

दुबई की राजकुमारी शेखा महरा की आयु 29 साल है। सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इनकी खूबसूरती की हर कोई कायल है। महरा को गोल्ड, सिल्वर और डायमंड तथा मोतियों के गहने में अक्सर देखा जाता है जो इनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। जानकारी के मुताबिक हाल ही में इन्होंने शादी की है। इस शादी को प्राइवेट रखा गया था। यही नहीं इस शादी में बेहद कम और खास मेहमानों ने ही भाग लिया था। इनकी शादी की अबतक कोई तस्वीर भी सामने नहीं आई है। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनकी शादी को कितना प्राइवेट रखा गया था।

 Sheikha Mahra princess of dubai viral photos may blow your mind see google trending viral photos

Image Source : HHSHMAHRA
क्या आपने देखा है दुबई की राजकुमारी की

खूबसूरती इतनी कि हो जाएंगे दीवाने

पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक शेखा महरा ने हाल ही में अपने मंगेतर शेख मन के साथ रिश्ते को कुबूला है। एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा यह बताया गया है कि हाल ही में महरा ने कतब अल किताब मनाया है जो अधिकारिक विवाह समारोह होता है। शेखा महरा ने यूनाईटेड किंगडम की एक यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। वहीं शेखा को घोड़ों का भी शौक है। वहीं इनके पास कई लग्जरी कारें भी हैं। इन्हें दुबई की राजकुमारी के रूप में पहचाना जाता है। इनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की जाती हैं कि लोगों का हुजूम उनकी तस्वीरों को देखने के लिए उमड़ पड़ता है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement