Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ब्रिटेन के PM ने पत्नी और अपने दादा व डॉक्टरों के नाम पर रखा बेटे का नाम

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स ने अपने-अपने दादा और दो चिकित्सकों के नाम पर अपने नवजात पुत्र का नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस रखा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 02, 2020 23:07 IST
Britain's Prime Minister Boris Johnson and his partner...- India TV Hindi
Britain's Prime Minister Boris Johnson and his partner Carrie Symonds

लंदन: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स ने अपने-अपने दादा और दो चिकित्सकों के नाम पर अपने नवजात पुत्र का नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस रखा। इन दोनों चिकित्सकों ने कोविड-19 संक्रमण का उपचार करते हुए बोरिस जॉनसन की जान बचाई थी।

सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए 32 वर्षीय साइमंड्स ने कहा कि शिशु का नाम उनके दादा लॉरी, जॉनसन के दादा विल्फ्रेड और पिछले महीने जॉनसन का इलाज करने वाले डॉक्टरों निक प्राइस और निक हार्ट के नाम (निकोलस) पर रखा गया है। विल्फ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन का जन्म बुधवार को लंदन स्थित यूनिवर्सिटी कालेज अस्पताल में हुआ था।

इंस्टाग्राम पर शिशु के नाम की घोषणा करते हुए साइमंड्स ने अस्पताल के कर्मचारियों को भी धन्यवाद दिया और कहा, “मैं बहुत खुश हूं।” बच्चे के जन्म से कुछ सप्ताह पहले ही 55 वर्षीय जॉनसन को सेंट थॉमस अस्पताल से छुट्टी दी गई थी जहां उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था। प्रधानमंत्री जॉनसन के कामकाज संभालने के दो दिन बाद ही उनके पुत्र का जन्म हुआ।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement